Sidhu Moosewala New Song: मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला का तीसरा गाना हुआ रिलीज, चंद मिनटों में मिले मिलियन के व्यूज

Sidhu Moosewala New Song: हाल ही में, दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसे जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Update: 2023-04-07 10:53 GMT
Sidhu Moosewala New Song (Image Credit: Instagram)

Sidhu Moosewala New Song: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब भले हमारे बीच ना हों, लेकिन उनकी आवाज आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। उनके निधन के बाद भी उनके दो गाने रिलीज हुआ थे, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला था। वहीं, अब आज यानी 7 अप्रैल 2023 को सिंगर का एक नया गाना और रिलीज हुआ है, जिसका नाम है 'मेरा ना।' इस गाने को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है।

रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का तीसरा गाना

सिद्धू मूसेवाला के रिलीज हुए इस नए गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद ये उनका तीसरा गाना रिलीज किया गया है। इससे पहले, सिद्धू मूसेवाला का दूसरा गाना जो उनकी मौत के बाद रिलीज हुआ था, उसका नाम था 'VAAR' जो कि गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर 8 नवंबर को रिलीज हुआ था।

Full View

10 मिनट में मिले 1 मिलियन व्यूज

सिद्धू मूसेवाला की कितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। उनके गाने लोगों को खूब पसंद आते थे और गुजर जाने के बाद भी उनके गानों को उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना पहले मिलता था। उनके इस नए गाने पर भी लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। रिलीज होने के 10 मिनट के अंदर ही इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें, जहां इस गाने में आवाज सिद्धू मूसेवाला की है, तो वहीं इसके लिरिक्स बरना बॉय ने लिखे हैं और म्यूजिक स्टील बंग्लेज ने दिए हैं। उनके हर सॉन्ग की तरह ये गाना भी काफी हिट है।

फैंस ने दिए गाने पर ऐसे रिएक्शन

इस गाने को सुनने के बाद सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले काफी इमोशनल हो गए हैं और वीडियो के कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, “लेजेंड्स कभी मरते नहीं।” तो किसी ने कमेंट किया, “तुम्हें याद कर रहा हूं ब्रो, आप हमेशा टॉप पर रहोगे।” एक ने लिखा, “आत्मा को शांति मिले। लेजेंड्स तब तक नहीं मरते जबतक उन्हें भुलाया ना जाए।”

सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हुई थी हत्या

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

Tags:    

Similar News