Gadar 2: नहीं है 'गदर' में पहली जैसी बात, कमजोर है स्टोरी! इस एक्टर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Gadar 2: पिछले काफी समय से सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा हो रही है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update:2023-08-09 11:50 IST
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: पिछले काफी समय से एक्टर सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म इसी हफ्ते 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी अभी कुछ समय पहले रिलीज किया गया था, जो काफी दमदार था। लेकिन अब फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां...आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

कमजोर है 'गदर 2' की कहानी?

खुद को क्रिटिक बताने वाले केआरके को तो आप जानते होंगे, जो आए दिन बॉलीवुड फिल्मों पर अपना रिव्यू देते हैं। हाल ही में, उन्होंने 'गदर 2' को लेकर भी अपना रिव्यू सामने रखा है और फिल्म का कॉमेडी बताया है। यही नहीं उन्होंने फिल्म के एक्टर्स को लेकर भी एक बड़ी बात कही है। दरअसल, केआरके ने 'गदर 2' को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है - ''कुछ लोगों ने गदर 2 देखी और उनके मुताबिक ये शानदार कॉमेडी फिल्म है। उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग कपिल शर्मा की कॉमेडी से बेहतर है। जब भी वह स्क्रीन पर आ रहे थे, तो वह जोर-जोर से हंस रहे थे। वह इंग्लिश स्टाइल में हिंदी बोल रहे थे। जैसे फरदीन खान ने अपनी पहली फिल्म में किया था।''

फिल्म को लेकर क्या है फैंस का रिएक्शन

जहां एक तरफ केआरके फिल्म को कॉमेडी बता रहे हैं, तो फैंस का रिएक्शन कुछ और ही है। जिन लोगों ने फिल्म का ट्रेलर देखा है, वह फिल्म की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जहां कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म 25-40 करोड़ की ओपनिंग करेगी, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि 'गदर 2' पठान और बाहुबली का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी। हालांकि, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा कि फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर चलेगा या नहीं।

साल 2001 में रिलीज हुआ था फिल्म का पहला पार्ट

बता दें कि साल 2001 में इस फिल्म का पहला पार्ट 'गदर एक प्रेम कथा' रिलीज हुआ था। फिल्म लोगों के बीच खूब लोकप्रिय रही थी और साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म के हर किरदार ने लाजवाब परफोर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने उस समय पर 100 करोड़ कालेक्शन किया था।

कब रिलीज होगी 'गदर 2'?

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, शारिक पटेल और सिमरत कौर अहम किरदार में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News