ऋतिक रोशन के बारे में सुजैन खान का बड़ा खुलासा

ऋतिक रोशन भले ही अपनी निजी लाइफ के बारे में बोलना पसंद नहीं करते हो लेकिन पिछले कुछ सालों में वो अपनी पर्सनल बातों को लेकर चर्चा के विषय बनते हुए दिखाई दिए है।

Update: 2019-05-03 08:18 GMT

मुम्बई: ऋतिक रोशन भले ही अपनी निजी लाइफ के बारे में बोलना पसंद नहीं करते हो लेकिन पिछले कुछ सालों में वो अपनी पर्सनल बातों को लेकर चर्चा के विषय बनते हुए दिखाई दिए है। तकरीबन 5 साल पहले ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हुआ था।

इनका तलाक मीडिया में काफी सुर्खियों में था। और तो और ऋतिक रोशन के फैंस इस बात से भी काफी हैरान और नाराज हो गए थे कि वो और उनकी पत्नी एक दूसरे से अलग हो रहे है।

यह भी देखे: मोदीजी ने कहा- चुप रहना ही है तुम्हारी ताकत नाकि ढाई किलो का हाथ: सनी देओल

भले ही आधिकारिक तौर पर ऋतिक और सुजैन अगल हो गए हो लेकिन ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मूव डेट, पार्टी, लंच, डिनर करते हुए स्पॉट होते रहते हैं। और तो और ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ विदेश में वैकेशन एन्जॉय करने हुए भी दिखाई देते है।

लेकिन अब सुजैन खान ने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिए अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा- ‘ऋतिक और उनके बीच अच्छे दोस्त का रिश्ता है।

बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने इंटरव्यू में सुजैन खान ने कबूल किया है कि ‘तलाक के बाद हम अब अच्छे दोस्त बन गए है। हम कपल नहीं है। ऋतिक मेरे लिए एक सपोर्ट सिस्टम की तरह है।‘

यह भी देखे: ‘मस्तानी’ की सौतन से जंग अब असल जिंदगी मे भी- दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा

इस विषय पर बात करते हुए सुजैन खान ने कहा- ‘मेरे लिए ये रिश्ता काफी पवित्र है। इसके होने से मैं कभी निराश और अकेली महसूस नहीं करती। हमारे बच्चे भी इस रिश्ते से काफी खुश है और वो भी आसानी से घुल मिल जाते हैं।‘ भले ही हम दोनों तलाक लेकर अगल हो गए हो लेकिन जभी ज़रूरत पड़ती है तब हम एक दूसरे के लिए खड़े रहते हैं।‘

ऋतिक रोशन और सुजैन खान जभी मीडिया के कैमरा में कैद हुए है इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आई है। जब पिछले दिनों सुजैन खान ने अपना 45 वा जन्मदिन मनाया तो ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की बधाई दी थी।

यह भी देखे: सोशल मीडिया पर भाईजान के नाम पर ठगी, फैंस हो जाए सतर्क

ऋतिक रोशन की करें तो, बहुत जल्द वो ‘सुपर 30’ में दिखाई देंगे। ऋतिक रोशन की ये फिल्म इस साल 6 जुलाई को रिलीज होगी।

 

Tags:    

Similar News