सुशांत केस : ऐसे बीती रिया की जेल में रात, जानें क्या-क्या हुआ उसके साथ

 रिया की भायखला जेल में पहली रात गुजारी हैं। ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Update: 2020-09-10 03:43 GMT
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है।

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में रिया पर ड्रग देने का आरोप लगा है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है। रिया की भायखला जेल में पहली रात गुजारी हैं। ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

यह पढ़ें...रियल लाइफ की हीरोइन बनीं कंगना, सोशल मीडिया पर मिला बड़ा समर्थन

 

इस सेल में रिया,पड़ोसी इंद्राणी मुखर्जी

रिया को जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है। शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में हैं। रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है। ये सेल एक लॉकअप की तरह है। तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है। ये सेल जेल के सर्कल-1 में है।

 

पहले रिया चकवर्ती जब बुधवार को भायखला जेल में पहुंचीं तो उन्हें सामान्य बैरक में ही भेजा गया था, लेकिन सुरक्षा कारणों से रिया को शाम में अलग सेल में भेज दिया गया। रिया को शाम 6 बजे के आसपास डिनर दिया गया। रिया को दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी खाने में दिया गया। गुरुवार को सुबह 6 बजे उठने के बाद 10 बजे के करीब रिया को नाश्ता करने की इजाजत होगी। इसके बाद उसे फिर से सेल में भेज दिया जाएगा।

 

सोशल मीडिया से

मुंबई की विशेष अदालत में

मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। इसके बाद रिया को बुधवार जेल भेज दिया गया। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर आज गुरुवार को सुनवाई होगी।

यह पढ़ें...Rapper Raftaar कोरोना पॉजिटिव, बोले- ये सिर्फ तकनीकी गड़बड़ी है

 

रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा

एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट का एक सक्रिय सदस्य बताया, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी। एनसीबी के उप निदेशक एम ए जैन ने कहा कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं।

बता दें 14 जून के सुशांत सिंह राजपूत में सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से इस मामले कई खुलासे हुए और आखिर में ड्रग एंगल पर मामला पहुंचा है। और

Tags:    

Similar News