फंस गई रियाः रकुल ने NCB पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, ड्रग लेने से किया इनकार

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। इस दौरान रकुलप्रीत ने रिया पर सारा ठीकरा फोड़ दिया है। रकुलप्रीत ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है।

Update: 2020-09-25 09:48 GMT
फंस गई रियाः रकुल ने NCB पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, ड्रग लेने से किया इनकार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। एक के बाद एक बड़े एक्टर-एक्ट्रेसेस, डायरेक्टर और प्रोड्यूर्स के नाम ड्रग्स केस में सामने आ रहे हैं। रिया ने अपनी गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने कई नामों का खुलासा किया है। रिया ने एनसीबी की पूछताछ में सारा, श्रद्धा, रकुल का नाम भी लिया है, जिसके बाद NCB ने इन एक्ट्रेसेस को समन किया है।

ड्रग्स कनेक्शन में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ

इस बीच ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की। इस दौरान रकुलप्रीत ने रिया पर सारा ठीकरा फोड़ दिया है। सूत्र के मुताबिक, रकुलप्रीत ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है। हालांकि एनसीबी को एक्ट्रेस की बात पर यकीन नहीं है। इसके अलावा ल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात को भी नकार दिया है।

ड्रग्स चैट की बात को कबूला

हालांकि इस दौरान रकुल ने रिया के साथ साल 2018 में हुई ड्रग्स चैट की बात को कबूला है। रकुल ने एनसीबी को बताया है कि रिया चैट में अपना सामान (वीड) मंगवा रही थी। रिया का सामान उनके घर पर था। हालांकि रकुल कितना सच बोल रही हैं, इसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम करेगी। रकुल प्रीत की जांच जारी रहेगी।

Full View

यह भी पढ़ें: चीन ने युद्ध शुरू करने की दी धमकी: कहा कि सेना वापस लौटी तो शुरू करेंगे जंग

रिया ने NCB के सामने लिया था रकुल का नाम

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने ही एनसीबी के सामने पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह समेत कई एक्ट्रेस के नाम का खुलासा किया था। रिया के मुताबिक, रकुल ड्रग्स लेती हैं। रकुल और रिया वैसे तो अच्छी और करीबी दोस्त हैं। लेकिन अब जब ड्रग्स केस में नाम फंसा है तो ब्लेम गेम का सिलसिला चलता साफ नजर आ रहा है।

Full View

यह भी पढ़ें: हत्या से दहला यूपी: घर के भीतर दंपती का शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई आईं रकुल

बता दें कि रकुलप्रीत सिंह गुरुवार को हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई लौटी थीं। वहीं रिया अभी ड्रग्स केस में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। कोर्ट से भी अब तक उन्हें जमानत नहीं मिली है। वहीं रकुल के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan), दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ करेगी।

Full View

यह भी पढ़ें: फैन्स को गहरा झटका: इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में मातम

सारा अली खान से भी होगी पूछताछ

इस बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) गुरुवार को गोवा हवाई अड्डे (Goa Airport) से मुंबई के लिए रवाना हुई थीं। उनसे सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग मामले में 26 सितंबर को मुंबई में पूछताछ की जाएगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस को समन भेजा है। बता दें कि सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने ही एनसीबी के सामने लिया था। साथ ही यह भी कहा था कि सुशांत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के बाद ही ड्रग एडिक्ट हुए थे।

यह भी पढ़ें: सोने-चांदी की कीमत में बहुत भारी गिरावट, इतना हुआ दाम, चेक करें नया रेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News