Tara Sutaria Bold Photos: जब एक विलेन की खूबसूरत हीरोईन तारा का फिल्मों में नहीं चला जादू, तो सोशल मीडिया पर दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

Tara Sutaria Latest Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया ने फिल्म "स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, हालांकि अब तक उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना धमाल नहीं मचा पाई है।

Update: 2023-04-09 16:34 GMT
Tara Sutaria Bold Photos (Photo- Social Media)
Tara Sutaria Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया (Bollywood Actress Tara Sutaria) ने फिल्म "स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, हालांकि अब तक उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना धमाल नहीं मचा पाई है। तारा को भले ही फिल्मों में उतनी सफलता न मिली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर तारा छाईं रहती हैं।

तारा सुतरिया के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाया तहलका

तारा सुतरिया अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है, जिसने पूरे इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। तारा का इतना हॉट लुक देख लोगों के होश उड़ गए हैं।

बीचवीयर में तारा ने दिखाईं अपनी सेक्सी अदाएं

खूबसूरत दिवा तारा सुतरिया इस फोटो में अपनी सेक्सी अदाएं फ्लांट कर रहीं हैं। ग्रीन कलर के बीचवीयर लुक में तारा द्वारा दिया गया कातिलाना पोज उनकी इस फोटो को और भी हॉट बना रहा है। एक्ट्रेस की इतनी हॉट फोटो देख फैंस क्रेजी हो गए हैं और उनके इस पोस्ट पर कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहें हैं।

फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

तारा ने अपनी इतनी हॉट और बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं। वहीं फैंस भी कमेंट कर एक्ट्रेस की फोटो की खूब तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "गर्मी बढ़ने की भरपूर संभावना।" एक अन्य ने लिखा, "एक विलेन रिटर्न्स के बाद और हॉट हो गई हो।" इसी तरह कोई उन्हें हॉट तो कोई सेक्सी कह रहा है।

बॉयफ्रेंड आदर जैन संग ब्रेकअप को लेकर खबरों में आईं थीं तारा

तारा सुतरिया कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गईं थीं। कहा जा रहा रह कि तारा और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया है, हालांकि अब तक इस मामले में दोनों की ओर से कुछ सफाई नहीं दी गई है। बताते चले कि तारा और आदर जैन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले ही दोनों ने आने रिश्ते को खत्म कर दिया।

Tags:    

Similar News