वेब सीरीज के स्टार बने ये एक्टर्स, इस एक्टर ने बॉलीवुड में भी किया डेब्यू

लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज ने जो सफलता हासिल की हैं वो इससे पहले नही हुआ था। इस लॉकडाउन के समय में सीरीज ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया।

Update: 2020-09-14 14:24 GMT
वेब सीरीज के स्टार बने ये एक्टर्स

इस कोरोना महामारी ने सभी की जिंदगियों पर प्रभाव डाला हैं। जिससे बॉलीवुड भी ना बच पाया। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में हमे इस वेब सीरीज का ही सहारा मिला। लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज ने जो सफलता हासिल की हैं वो इससे पहले नही हुआ था। इस लॉकडाउन के समय में सीरीज ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। जिसके वहाग से काफी वेब सीरीज एक्टर की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई और अब वो एक पॉपुलर चेहरा बन गए हैं।आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ पॉपुलर सीरीज एक्टर के बारे में..

जीतेंद्र कुमार

2012 में आई वेब सीरीज TVF पिचर्स एक्टर जीतेंद्र कुमार के लिए किस्मत की चाबी साबित हुई। इस शो के बाद ही लोगों ने उनके चेहरे को पहचाना। हालांकि इससे पहले वे परमानेंट रूममेट्स में नजर आ चुके थे। लेकिन उससे उनको ऐसे पहचान नही मिली। जिसके बाद उन्हें कोटा फैक्ट्री, पंचायत उनके मशहूर सीरीज हैं में देखा गया। 2019 में रिलीज फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में जीतेंद्र ने आयुष्मान खुराना के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर सामंथा ने सारा-रकुल से मांगी माफ़ी, ये है बड़ी वजह

तनुज वीरवानी

एक्टर तनुज वीरवानी ने लव यू सोनियो फिल्म से अपना एक्ट‍िंग डेब्यू किया. पुरानी जीन्स, वन नाइट स्टैंड फिल्में में देखा गया था 2017 में वेब सीरीज इनसाइज एज में वे नजर आए। इस वेब सीरीज में जहां अंगद बेदी को जगह मिली, वहीं तनुज भी पॉपुलैरिटी के मामले में बराबर के हकदार रहे. इसके बाद पॉयजन, कोड एम जैसे सफल वेब सीरीज में तनुज नजर आए।

ये भी पढ़ेंः जेल जाएंगे सलमान खान? कोर्ट ने जो कहा- उसे सुनकर फैन्स की उड़ जाएगी नींद

मानवी गागरू

TVF पिचर्स वेब सीरीज इनके लिए भी लकी रही। इस सीरीज में मानवी काम को सराहा गया. ट्र‍िपलिंग, परमानेंट रूममेट्स, फोर मोर शॉट्स प्लीज, मेड इन हेवन जैसे वेब हिट वेब सीरीज मानवी की झोली में आए।

ये भी पढ़ेंः देखें वीडियो: Kangana Ranaut ने कहा- ‘मुझे कमज़ोर समझ कर, बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!’

श्वेता त्रिपाठी

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी के लिए फिल्म मसानमें देखा गया था। लड़कियों के ट्रैवल ट्र‍िप पर आधारित एक शॉर्ट वेब सीरीज में श्वेता के काम को काफी पसंद किया गया था।

सुमीत व्यास

सुमीत व्यास डिजिटल जगत में काफी पॉपुलर हैंहर दूसरी वेब सीरीज में ये एक्टर नज़र आ जाते हैं।सुमीत ने फिल्मों में भी काम किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News