RIP Sushant: सदमे में राजनीति गलियारा, इन दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड का उगता हुआ सितारा आज अस्त हो गया। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली। जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

Update: 2020-06-14 11:06 GMT

मुंबई: बॉलीवुड का उगता हुआ सितारा आज अस्त हो गया। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली। जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। फिलहाल उनके मौत के पीछे के कारण का अभी पता नहीं लग सका है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

सुशांत के निधन पर फिल्मी सितारों से लेकर बड़े-बड़े नेताओं ने दुख प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें: बेशर्म टेम्पो चालक: 8 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, अब हुआ गिरफ्तार

इन नेताओं ने जताया शोक

मेरी सांत्वना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ- PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दुखद खबर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार प्रदर्शनों को पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी सांत्वना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।



यह भी पढ़ें: सीएम योगी का बड़ा बयान, ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए

उनकी मृत्यु की खबर सुनकर स्तब्ध हूं- राजनाथ सिंह

वहीं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उनकी मृत्यु की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है।ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।



यह भी पढ़ें: सुशांत का बड़ा खुलासा: पुलिस ने दी ये जानकारी, सामने आई मौत की वजह

टीवी सीरियल से की थी करियर की शुरूआत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। इस सीरियल का नाम ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी। हालांकि उनको पहचान सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली थी। इसके बाद सुशांत ने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ फिल्म जगत का दामन थाम लिया। उन्होंने फिल्म काय पो चे से की थी।

इन फिल्मों में दिखाया एक्टिंग का दम

इस फिल्म के बाद उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म के बाद सुशांत कई लाजवाब मूवीज में नजर आए और अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों में घर कर गए। इसके बाद सुशांत ने कई हिट मूवीज दीं। जिसमें काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ, छिछोरे जैसी फिल्में शामिल हैं। फिलहाल उनकी मौत की खबर से उनके फैन्स का दिल टूट गया है और सभी सितारे सदमे में हैं।

यह भी पढ़ें: अलविदा सुशांत: हमेशा याद आएंगी ये 5 फिल्में, जिसमें निभाया गज़ब का किरदार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News