आइसोलेशन में ये TV स्टार्स ऐसे बिता रहे हैं समय, कोई पका रहा रोटी तो...

कोरोना का कहर दुनिया के हर कोने में फैलता जा रहा है। इस महामारी से देश-विदेश में हर कोई बचने की कोशिश कर रहा है। पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई है। कोरोना वायरस के डर ने टीवी सितारों को भी नहीं छोड़ा है। घर में कैद ये कितारे टाइम पास करने के लिए घर के कामों में हाथ बंटा रहे

Update: 2020-03-27 07:03 GMT

मुंबई कोरोना का कहर दुनिया के हर कोने में फैलता जा रहा है। इस महामारी से देश-विदेश में हर कोई बचने की कोशिश कर रहा है। पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति पैदा हो गई है। कोरोना वायरस के डर ने टीवी सितारों को भी नहीं छोड़ा है। घर में कैद ये कितारे टाइम पास करने के लिए घर के कामों में हाथ बंटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज इस बात के गवाह है।ये सितारे घर का काम एक आम इंसान की तरह कर रहे हैं। देखते हैं कौन क्या कर रहा है....

यह पढ़ें...लॉकडाउन: घरों में कैद ये स्टार किड्स ऐसे कर रहे हैं मस्ती, आप भी करें फॉलो…

Full View

सिद्धार्थ शुक्ला , बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला घर पर खाना बनाते हुए दिखे। उन्होंने बिग बॉस हाउस में रोटी बनानी सीखी थी। लॉकडाउन के दिनों में वे समय काटने के लिए अपने लिए खुद रोटी बना रहे हैं। रोटी बनाते हुए वीडियो एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

Full View

रुबिना दिलाइक , टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक ने अपने पति अभिनव शुक्ला से किचेन का काम करवा रही हैं। इस दौरान ये हसीना अपने पति को क्लास भी देती नजर आई।

Full View

अर्जुन बिजलानी , क्टर अर्जुन बिजलानी भी कुक बन गए हैं। वे तो कुकिंग शो होस्ट भी कर चुके हैं। अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे छोले चावल बनाते हुए दिखे।

यह पढ़ें...लॉकडाउन: घरों में कैद ये स्टार किड्स ऐसे कर रहे हैं मस्ती, आप भी करें फॉलो…

Full View

Full View

शरगुन मेहता, शरगुन ने टाइन पास का नया तरिका निकाला है। कोरोना वायरस के डर से बंद हो चुकी शरगुन मेहता अपने घर की दीवारों पर पेंट करती नजर आई।

Full View

करणवीर वोहरा, एक अच्छे पति की तरह करणवीर वोहरा अपनी पत्नी के काम में हाथ बंटा रहे हैं। कामवाली बाई के न आने पर करणवीर वोहरा तो घर में झाड़ू लगाते नजर आए।

इसके अलावा आरती सिंह भी ऐसे टाइमपास कर रही हैं।

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News