'छपाक' ट्रेलर देख कर कांप जाएगी आपकी रूह, कुछ ऐसी है इस फिल्म की कहानी

बॉलीवुड की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आखिरी फिल्म जनवरी, 2018 में 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी का रोल प्ले किया था। उसके बाद से ही उनकी अगली फिल्म का उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था।

Update: 2019-12-10 09:20 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आखिरी फिल्म जनवरी, 2018 में 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी का रोल प्ले किया था। उसके बाद से ही उनकी अगली फिल्म का उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। इतने लंबे के इंतजार के बाद अब दीपिका की अगली फिल्‍म 'छपाक' आ रही है। इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार है। आज इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दीपिका का लुक काफी दमदार नजर आ रहा है।

ये भी देखें:जनता दल यूनाइटेड के समर्थकों ने बढ़ती महिला हिंसा के विरोध में गांधी प्रतिमा पर किया प्रदर्शन

Full View

ट्रेलर में दीपिका का नाम मालती है जो एक एसिड अटैक सरवाइवर है। 'छपाक' में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और उसके बाद उसकी न्‍याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है। फिल्‍म में विक्रांत मैसी अमोल के किरदार में हैं, जो मालती की इस पूरी लड़ाई में उसका साथ देते हैं। फिल्‍म में दीपिका ने अपने लुक के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट किया है। फिल्म 'छपाक' के साथ ही दीपिका पादुकोण पहली बार प्रोड्यूसर भी बन रही हैं।

Full View

ये भी देखें:बम धमाके में खुंखार आतंकी का बेटा बाल बाल बचा, बौखला कर उठाया ये कदम

यहां देखें फ‍िल्‍म 'छपाक' का ट्रेलर

आपको बता दें कि 'छपाक' की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी है। ये फिल्‍म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर देख कर दर्शकों के बीच फिल्म को देखने की उत्सुकता बड़ गई है।

Tags:    

Similar News