इस एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज के लिए लिखा कुछ ऐसा, दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब...

टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक की हर अदा के उनके फैंस कायल है। लेकिन इन दिनों रुबीना दिलैक को  उनके फैंस ने ट्रोल किया है। वजह उनकी बिकनी वाली फोटोज है। जिसे उन्होंने इन दिनों शेयर किया है। हुआ यूं कि  रुबीना दिलैक भी औरों की तरह इन दिनों घर पर हैं।

Update: 2020-04-10 15:03 GMT

मुंबई: टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक की हर अदा के उनके फैंस कायल है। लेकिन इन दिनों रुबीना दिलैक को उनके फैंस ने ट्रोल किया है। वजह उनकी बिकनी वाली फोटोज है। जिसे उन्होंने इन दिनों शेयर किया है। हुआ यूं कि रुबीना दिलैक भी औरों की तरह इन दिनों घर पर हैं। घर पर रहते हुए भी रुबीना अपने फैन्स से हर दूसरे दिन लाइव बातचीत कर रही हैं।

यह पढ़ें...लॉकडाउन के कारण परेशान हुईं बिग बॉस फेम शेफाली, देख रहीं ऐसा सपना

Full View

Full View

रुबीना को उनके सेक्सी अंदाज और बिकिनी अवतार के लिए फैंस जानते हैं। वो अपनी बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करने और अपने बिताए खुशी के पलों को कभी भी फैन्स के साथ शेयर करने से पीछे नहीं हटतीं। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच रुबीना से पूछा गया कि वे ट्रोल्स का सामना कैसे करती हैं।

Full View

Full View

एक इंटरव्यू में रुबीना ने इस बारे में कहा, 'मुझे अपने कमेंट्स चेक करने की आदत नहीं है। मेरे लिए वो सिर्फ बिकिनी नहीं है, मेरे लिए वो एक पल है, जिसके बारे में मैं अपने दोस्तों और फैन्स को बता रही हूं। मैं किसी तरह की संतुष्टि के लिए वहां नहीं हूं।' उन्होंने आगे कहा, 'इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे फर्क नहीं पड़ता।

Full View

Full View

यह पढ़ें...मुस्कुराएगा इंडिया बॉलीवुड स्टार्स का यह गाना भर देगा देश में जोश, पीएम भी हुए इसके मुरीद

Full View

अभिनव ने मेरी कई बिकिनी फोटोज खींची हैं और मैंने उन्हें शेयर किया है। कुछ समय बाद मैंने उनपर इतने खराब कमेंट देखे कि मैं सोच में पड़ गई कि हे भगवान ये क्या हो गया।' रुबीना ने और बात करते हुए कहा, ये मेरी पर्सनालिटी है, मेरी बॉडी है, मेरी चॉइस है। लेकिन सोशल मीडिया ने लोगों को कुछ भी कमेंट करने की बहुत ज्यादा पॉवर दे दी है। तो या तो आप उनकी बात का जवाब देकर उनके लेवल पर गिर जाओ या फिर उन्हें नजरअंदाज करो।' उन्होंने बताया, 'मैं'ने नजरंदाज करना सीख लिया है। मैं ऐसा ये सोचकर कर रही हूं कि ये मेरा प्लेटफॉर्म है और मैं किसी का भी रिएक्शन आने की उम्मीद यहां नहीं कर रही हूं।' बता दें कि रुबीना दिलैक को सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की के लिए जाना जाता है।

Tags:    

Similar News