कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों को फूटा गुस्सा, सीएम के सामने जमकर किया हंगामा

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर नाहन पहुंचे और अधिकारियों के साथ इस मामले पर शुक्रवार को बैठक की। जिसके बाद वो सीधे नाहन मेडिकल कॉलेज का दौरा करने पहुंचे।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-04-30 10:59 GMT

सीएम जयराम ठाकुर कोरोना मरीजों के परिजनों से मिलते हुए  (फोटो: सोशल मीडिया) 

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश (himachal pradesh)  में कोरोना संक्रमण (coronavirus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) नाहन पहुंचे और अधिकारियों के साथ इस मामले पर शुक्रवार को बैठक की। बैठक के बाद वो सीधे नाहन मेडिकल कॉलेज (Medical college) का दौरा करने पहुंचे। सीएम जयराम ठाकुर ने वहां इमरजेंसी कक्ष और आईसीयू का भी जायजा लिया। हैरान करने वाली बात यह है कि आईसीयू पूरा खाली होने के बाद भी कोरोना संक्रमित मरीज फर्श पर पड़े तड़प रहे थे।

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की इस लापरवाही को लेकर मरीजों के परिजनों ने सीएम जयराम ठाकुर के सामने ही सारा गुस्सा निकाला। लोगों ने सीएम के सामने डॉक्टरों ने जो उनके परिजनों के साथ खिलवाड़ किया उसको लेकर भी स्थिति से अवगत कराया। एक महिला जिसके पति की हालत बेहद खराब है साथ ही उनमें से कुछ के परिवार वाले कोरोना से मर चुके थे। इन सभी पीड़ित परिजनों ने डॉक्टरों की लापरवाही का गंभीर आरोप लगाया लेकिन साथ ही नर्सिंग स्टाफ की जमकर तारीफ भी की। डॉ राजीव बिंदल ने नाहन मेडिकल कॉलेज में कोरोना को लेकर जो कमियां अस्पताल में मौजूदा समय में हैं उनको लेकर अवगत कराया।

मेडिकल कॉलेज में एक कोरोना संक्रमित मरीज की तीमारदार महिला ने सीएम को बताया कि कोविड वार्ड में केवल केवल नर्स और सफाई कर्मचारी ही उनकी देखरेख करते दिखे। वहीं डॉक्टर कभी भी इस वार्ड में मरीजों को देखे नहीं आए ।

कोरोना ने तोड़े रिकॉर्ड 

आपको बता दें, हिमाचल में गुरुवार को कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। एक दिन में 40 लोगों की जान चली गई है। 3040 नए कोरोना केस रिपोर्ट हुए हैं। अकेले कांगड़ा जिले में रिकॉर्ड 17 संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। कांगड़ा में हालात बेकाबू हैं। तीन दिन में यहां 2000 से अधिक केस आए हैं। जबकि 38 लोगों की मौत हुई है।

Tags:    

Similar News