Himachal Election 2022: हिमाचल के लोगों को फ्री बिजली नहीं चाहिए, केजरीवाल पर कंगना रनौत का तंज

Himachal Election 2022 : कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए कहा, कि 'देश में साल 2014 के बाद से एक नई चेतना जागी है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update:2022-10-29 17:31 IST

CM केजरीवाल पर कंगना का तंज

Himachal Election 2022: अपनी खूबसूरती के कारण पर्यटकों के बीच मशहूर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चुनाव आयोग (Election Commission) ने विधानसभा चुनाव का बिगुल बजा दिया है। राज्य में 12 नवंबर को वोटिंग और 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे। ऐसे में इस पहाड़ी राज्य में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। बात हिमाचल की राजनीति की करें और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का जिक्र न हो, ऐसा मुमकिन नहीं है। देश के तमाम ज्वलंत मुद्दों पर बेबाक टिप्पणी करने वाली बॉलीवुड की दबंग गर्ल ने अपने गृह राज्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर खूब सारी बातें कही हैं।

कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए कहा, कि 'देश में साल 2014 के बाद से एक नई चेतना जागी है। हिमाचल के कई हिस्से के लोगों को भी अब लगने लगा है कि वे भी इस देश का हिस्सा हैं। आज भारत में देश भक्ति चरम पर है। एक निजी न्यूज टेलीविजन के कार्यक्रम में बोलते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि, भारत को लेकर हमारा ड्रीम और विजन यही है कि हमारा देश दुनिया का सबसे अधिक प्रगतिशील देश बने। विकसित देशों में सबसे बड़ी ताकत बने।'

केजरीवाल पर कसा तंज

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी जोड़ लगा रही है। आप संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल यहां रैलियां भी कर चुके हैं। लिहाजा जब कंगना से हिमाचल में आप की एंट्री को लेकर सवाल किया तो उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि यहां के लोगों को फ्री बिजली की जरूरत नहीं है।

राजनीति में आने से परहेज नहीं

कंगना रनौत ने कहा कि अगर उन्हें हिमाचल के लोगों की सेवा करने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगी। अगर सरकार मेरा योगदान चाहेगी तो मैं तैयार हूं। हालांकि, कंगना ने ये भी कहा कि अभी वो अपने काम में व्यस्त हैं औऱ खुश हैं।

पहले कांग्रेसी थी कंगना का परिवार

कंगना रनौत ने इस दौरान एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि पहले उनका परिवार कांग्रेसी था। उनके पिता कांग्रेस से जुड़े हुए थे। उन्होंने सारी चीजें कांग्रेस के ही माध्यम से कीं। मगर जब साल 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए तो सब कुछ बदल गए। अब उनका पूरा परिवार राजनीतिक रूप से कन्वर्ट हो चुका है। उनके पिता सुबह उठते समय जय मोदी जी और शाम को जय योगी जी बोलते हैं। बता दें कि, हिमाचल प्रदेश में मुख्य लड़ाई सत्ताधारी बीजेपी और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच है। वहीं, आप लड़ाई को त्रिकोणीय मुकाबले में तब्दील करने की कोशिश कर रही है। 

Tags:    

Similar News