महाराष्ट्र में 30 शिक्षक और छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने बुलाई बैठक

महाराष्ट्र में इन दिनों सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटे में यहां संक्रमण के मामलों में 2021 का सबसे घातक आकड़ा सामने आया है।

Update: 2021-03-18 07:13 GMT
कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में सरकार की तैयारियों को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकारी और निजी अस्पतालों में बेड के समुचित इंतजाम किये गये हैं।

नई दिल्ली: देश में फिर से कोरोना लोगों को डराने लगा है। 16 राज्यों में कोरोना के केस में बढ़ोतरी पाई गई है। नए केस के मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है। कोरोना की वजह से बिगड़ते हालात को देखते कई शहरों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है।

महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, गुजरात और दिल्ली समेत कई राज्यों में स्थिति धीरे-धीरे विकराल रूप धारण करने लगी है।

महाराष्ट्र में एक ही स्कूल के 30 छात्र और शिक्षक कोरोना संक्रमित हो गए, जिसके बाद स्कूल को सील कर दिया गया है। गुजरात और मध्यप्रदेश में कई तरह के प्रतिबन्ध लगाए गए हैं।

वहीं कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है। जिसमें कोरोना की रोकथाम पर चर्चा की है।

महाराष्ट्र में 30 शिक्षक और छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने बुलाई बैठक(फोटो:सोशल मीडिया)

संसद में बड़ा ऐलान: सरकार की नई योजना, एक साल में खत्म होंगे सभी टोल-प्लाजा

नागपुर में लाॅकडाउन, अहमदाबाद-भोपाल में कर्फ्यू

दरअसल, महाराष्ट्र में इन दिनों सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटे में यहां संक्रमण के मामलों में 2021 का सबसे घातक आकड़ा सामने आया है। एक दिन में महाराष्ट्र में 23179 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। वहीं 84 लोगों की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गई।

महाराष्ट्र में 30 शिक्षक और छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने बुलाई बैठक(फोटो:सोशल मीडिया)

कन्याकुमारी से लखनऊ पहुंची ‘कुंभ संदेश यात्रा’, हरिद्वार है मंंजिल

नागपुर और पुणे सबसे ज्यादा संक्रमित

सबसे ज्यादा संक्रमित जिलों में नागपुर और पुणे हैं। नागपुर में पिछले 24 घंटे में 3,370 नए केस आए हैं और 16 लोगों की मौत हुई है। हालांकि प्रशासन ने पहले ही नागपुर में 15 मार्च से 21 मार्च तक संपूर्ण लॉकडाउन लागू कर दिया है। लोग यहां कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे।

फर्जी आयकर अफसर बनकर जीजा की शॉप पर मारा छापा, लाखों रुपए का लगाया चूना

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News