अखिलेश का PM मोदी पर वार, कहा- बेरोजगारों को 'चौकीदार' नहीं, स्थायी रोजगार चाहिए

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर अपनी नाकामियों से भागने के लिये विपक्ष की ही बातें करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि शिक्षामित्रों, शिक्षा प्रेरकों और टीईटी धारकों को 'चौकीदार' नहीं बल्कि स्थायी रोजगार चाहिये।

Update:2019-03-25 13:39 IST
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर अपनी नाकामियों से भागने के लिये विपक्ष की ही बातें करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि शिक्षामित्रों, शिक्षा प्रेरकों और टीईटी धारकों को 'चौकीदार' नहीं बल्कि स्थायी रोजगार चाहिये।



यह भी पढ़ें...गणेश शंकर विद्यार्थी की 88वीं पुण्यतिथि आज, जानें कैसे हुई थी उनकी मौत?

अखिलेश ने ट्वीट किया ''विकास पूछा रहा है... बीजेपी अपनी रैलियों में केवल विपक्ष की ही बातें क्यों कर रही है? क्या बीजेपी के पांच साल के शासनकाल में उनकी अपनी कोई भी सकारात्मक उपलब्धि नहीं है?'' उन्होंने कहा ''जनता के आक्रोश और हार के डर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गर्मी का बहाना करके चुनाव प्रचार से बच रहे हैं।''



यह भी पढ़ें...थिएटरों में दर्शकों को खींचने के लिए कहानी पर निर्भर रहना होगा: तापसी पन्नू

सपा प्रमुख ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों, बीपीएड एवं टीईटी डिग्रीधारकों, शिक्षा प्रेरकों, ग्राम रोजगार सेवकों, आंगनबाड़ी सहायिकाओं, आशा बहुओं, रसोइयों और अनुदेशकों को स्थायी रोजगार चाहिये, ना कि चौकीदार।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तानी हिंदू नाबालिग लड़कियों का जबरन निकाह करवाने वाला मौलवी गिरफ्तार

भाषा

Tags:    

Similar News