शपथ ग्रहण में लगे जय श्रीराम के नारे, असदुद्दीन ओवैसी ने ऐसे दिया जवाब

संसद सत्र के दूसरे दिन आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में सांसद पद की शपथ ली। इस दौरान जय श्रीराम के नारे लगने लगे। इसके बाद ओवैसी ने कहा कि अच्छा है मुझे देखकर उन्हें ये शब्द याद आए।

Update: 2019-06-18 10:54 GMT

नई दिल्ली: संसद सत्र के दूसरे दिन आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में सांसद पद की शपथ ली। इस दौरान जय श्रीराम के नारे लगने लगे। इसके बाद ओवैसी ने कहा कि अच्छा है मुझे देखकर उन्हें ये शब्द याद आए, काश उन्हें बिहार में बच्चों की मौत भी याद आ जाए।

यह भी पढ़ें…मुलायम, बिड़ला, बादल और सनी देओल ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ

दरअसल जैसे ही ओवैसी शपथ ग्रहण के लिए जब अपनी सीट से उठे तो बीजेपी के कुछ सांसद जय श्रीराम और वंदे मातरम का नारा लगाने लगे। बीजेपी सदस्यों को जय श्रीराम का नारा लगाते देखकर ओवैसी ने हाथ से इशारा कर लगाओ-लगाओ कहा। शपथ लेने के बाद उन्होंने भी जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया।

यह भी पढ़ें…World Cup 2019: किस बात से खुश हुए शाकिब अल हसन, क्या हो गया उनके साथ

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि मुझे देखकर ही बीजेपी के लोगों को जय श्रीराम की याद आती है। अगर ऐसा है तो अच्छी बात है और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। अफसोस है कि उन्हें बिहार में हुए बच्चों की मौत याद नहीं आई।

यह भी पढ़ें…सानिया मिर्जा ने वीना मलिक को दिया ये जवाब कहा, मैं पाकिस्तानी टीम की मां नहीं

गौरतलब है कि 17वीं लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत के समय भी सोमवार को जय श्रीराम के नारे लगे थे। जब-जब पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसदों ने शपथ ली तो पूरा सदन जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा।

Tags:    

Similar News