दहला बेगुसराय: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, 2 लोग गंभीर घायल

एक आपसी विवाद के बाद इस घटना को अंजाम तक पहुंचाया गया। दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी। जिनमें दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

Update:2020-05-17 11:17 IST

पूरे देश में मचे कोरोना वायरस के हाहाकार के बीच इस समय बिहार के बेगुसराय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय जनता पार्टी के नेता के दिनदहाड़े गोली मारकार कुछ बेख़ौफ़ अपराधियों ने ह्त्या कर दी। फिल्मी स्टाइल में हुई इस घटना में बीजेपी युवा मोर्चा के महामंत्री धीरज भारद्वाज की मौके पर ही मौत हो गई।

आपसी विवाद के बाद हुई घटना

एक आपसी विवाद के बाद इस घटना को अंजाम तक पहुंचाया गया। दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी। जिनमें दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में 5जी की शामत !

ये मिर्जापुर स्टाइल की घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार एक आपसी विवाद के बाद इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शनिवार को भी हुई थी एक ह्त्या

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन 3.0: आखिरी दिन रिकॉर्ड तोड़ आए मामले, जानें कितना पहुंचा मामला

दिनदहाड़े गोली बारी की इस घटना के बड़ा से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। बिहार में एक बार फिरसे क्राइम जोर पकड़ता नजर आ रहा है। क्योंकि इससे पहले शनिवार को भी बिहार के रोहतास में छात्र राजद के एक बड़े नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जो कि तेजप्रताप यादव के काफी करीबी भी थे। ऐसे में ये मामला अभी ख़तम भी नहीं हुआ था की एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आ गई है।

Tags:    

Similar News