धमाके से कांपा गुजरात: ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में बड़ा ब्लास्ट, दहल उठा हर कोई

गुजरात में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत में ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में भीषण विस्फोट हो गया। जिसके बाद पूरा इलाका दहल गया।

Update: 2020-08-11 11:35 GMT
Blast in Surat oxygen cylinder warehouse one killed

सूरत: गुजरात में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत में ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में भीषण विस्फोट हो गया। जिसके बाद पूरा इलाका दहल गया। आनन फानन में प्रशासन के अधिकारी, पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुँच गए। अभी तक एक व्यक्ति की इस ब्लास्ट में मौत की खबर मिल रही है। पुलिस -प्रशासन रेस्क्यू और ब्लास्ट के कारणों का पता लगाने में जुट गया है।

सूरत में ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में ब्लास्ट, एक की मौत

दरअसल, गुजरात में इस समय हड़कंप मच गया जब यहां एक ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम में अचानक जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके से लोग सहम गए और घरों से निकल कर बाहर आ गए।

ये भी पढ़ेंः तबाही ही तबाही: चार दिन में दो बार फूट पड़ा लावा, हिल गया ये देश

बता चला की सिलेंडर के गोदाम में ब्लास्ट हुआ है। ये ऑक्सीजन सिलेंडर के गोदाम सूरत में स्थिति है। धमाके में एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है। वहीं पुलिस टीम राहत बचाव में लगी हुई है।

गोशाला के गोदाम में भी भीषण आग, जारों टन चारा जलकर राख

बता दें कि इसके पहले आज ही गुजरात के बोटाद जिले के उगामेडी गांव में स्थित गोशाला के गोदाम में भी भीषण आग लगने की जानकारी मिली थी। आग से गोदाम में रखा पशुओं का हजारों टन चारा जलकर राख हो गया।

ये भी पढ़ेंःचीन-पाकिस्तान को टक्करः समुद्र में धमाका करेगी स्टील्थ सबमरीन, इतनी ताकतवर

वहीं आग पर काबू पाने फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर लगाई गयी। हालाँकि आग इतनी भीषण थी कि दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने में 10 घंटे लग गए। राहत की बात ये रही कि गोशाला में सैकड़ों पशु थे लेकिन सभी को बचा लिया गया। लेकिन पशुओं के लिए गोदाम में रखा कई महीनों का चारा जल गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News