BSNL ऑफर: 666 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन देगा 2GB इंटरनेट डेटा

Update: 2017-06-29 10:49 GMT

नई दिल्ली : सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने \'बीएसएनएल सिक्सर\' नाम से नया ऑफर लॉन्च किया है। इसके तहत कंपनी अपने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों को 666 रुपए में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और हर दिन 2GB इंटरनेट डेटा देगी।

ऑफर के तहत 60 दिनों के बाद ग्राहक मौजूदा एसटीवीज में किसी का चुनाव कर सकते हैं। वो चाहें तो 'दिल खोल के बोल- 349', 'ट्रिपल एस- 333' और 'बीएसएनएल चौका- 444' आदि में से किसी को सेलेक्ट कर सकते हैं।

ग्राहकों को ध्यान में रखकर किया लॉन्च

कंपनी ने कहा कि नया प्लान उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है जिन्हें ज्यादा कॉल और डेटा सर्विस की आवश्यकता होती है। इस ऑफर के अनुसार बीएसएनएल के ग्राहक 666 रुपए में 60 दिनों तक पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर असीमित बातचीत कर सकते हैं। इस दौरान कस्टमर रोज 2GB डेटा भी यूज कर पाएंगे।

बीएसएनएल बेस्ट प्राइस और प्लान करता है ऑफर

बीएसएनएल बोर्ड में डायरेक्टर (सीएम) आरके मित्तल का कहना है कि बीएसएनएल इंडस्ट्री के मौजूदा ट्रेंड को देखते हुए अपने मोबाइल ग्राहकों को बेस्ट प्राइस और प्लान ऑफर करता रहता है। हम हर तरह के मोबाइल ग्राहकों को सस्ती और सुविधाजनक सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रति दृढ़ संकल्पित हैं। गौरतलब है कि बीएसएनएल ने पहले बीएसएनएल चौका के नाम से एसटीवी- 444 के तहत 90 दिनों तक हर दिन 4GB डेटा देने वाला प्लान लॉन्च किया था।

Tags:    

Similar News