गैस टैंकर हुआ धड़ाम: पूरे इलाके में मचा कोहराम, एक किलोमीटर का दायरा सील

छत्तीसगढ़ में गैस टैंकर के पलटने के बाद हड़कंप मच गया है। इलाके में इस घटना से दहशत हैं और एहतियातन एक किलोमीटर के दायरे को सील कर दिया गया।

Update: 2021-02-01 13:18 GMT

रायपुर: छत्तीसगढ़ में गैस टैंकर के पलटने के बाद हड़कंप मच गया है। इलाके में इस घटना से दहशत हैं और एहतियातन एक किलोमीटर के दायरे को सील कर दिया गया। मौके पर पुलिस फ़ोर्स की तैनाती है और हालातों पर नजर रखी जा रही है।

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में हादसा

दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले का है, जहां आज जीई रोड पर एक गैस टैंकर अचानक पलट गया। घटना के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान को चीन से खैरात में मिली वैक्सीन, अब शुरू होगा टीकाकरण

गैस टैंकर पलटने से कोहराम

बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ, जब जीटी रोड में इंदामारा के पास से एक गैस टैंकर गुजर रहा था। अचानक बेकाबू होकर गैस टैंकर के पलटने के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस हादसे के बाद मौके पर पहुंची और आसपास के लगभग 1 किलोमीटर के इलाके को सील कर दिया।

एक किलोमीटर तक इलाका सील

जानकारी के मुताबिक, गैस टैंकर हादसे के कारण कोई अप्रिय स्थिति निर्मित ना हो इसलिए प्रशासन ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। ऐसे में आवाजाही भी बाधित है। हालांकि पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः गर्ल्स स्पेशल: स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए जरूरी है ये ट्रेंडी फुटवियर

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर जायजा लेने पहुंचे। बहरहाल पुलिस घटनास्थल की तरफ लोगों को नहीं जाने दे रही है। लोगो में भी दहशत का माहौल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News