सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला: नक्सलियों से मुठभेड़ जारी, मौके पर भेजे गए कमांडो

नक्सलियों के बड़े गुट, जिसमें करीब सैकड़ों की तादाद में हथियारबंद नक्सली कैडर शामिल थे, उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद 270 पुलिसकर्मियों समेत नौ दलों को मौके पर भेजा गया। 

Update: 2021-03-05 09:31 GMT
सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला: नक्सलियों से मुठभेड़ जारी, मौके पर भेजे गए कमांडो

गढ़चिरौली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में आए दिन नक्सली हमलों और सुरक्षाबलों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ की खबर सामने आती रहती है। वहीं, गढ़चिरौली (Gadchiroli) जिले में बीते 12 घंटे से सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ चल रही है। यह एनकाउंटर भामरागढ़ तहसील के जंगलों में स्थित आबुजमाड़ पहाड़ी पर जारी है।

नक्सलियों के बड़े गुट ने सुरक्षाबलों पर किया हमला

इस बीच वायु सेना (Air Force) के हेलिकॉप्टर से अतिरिक्त कमांडो की टुकड़ी को वहां भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, हथियारबंद नक्सलियों के बड़े गुट ने सुरक्षाबलों पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें: DSSSB भर्ती: बोर्ड ने इन पदों पर निकाली वैकेंसी, नोटिफिकेशन जारी, देखें पूरी डिटेल

(फोटो- सोशल मीडिया)

नक्सलियों और कमांडो के बीच बड़ी मुठभेड़

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र बॉर्डर पर नक्सलियों और कमांडो के बीच बड़ी मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के मुताबिक, नक्सलियों के बड़े गुट, जिसमें करीब सैकड़ों की तादाद में हथियारबंद नक्सली कैडर शामिल थे, उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसके बाद 270 पुलिसकर्मियों समेत नौ दलों को मौके पर भेजा गया।

यह भी पढ़ें: अदालत का डंडा चला तो जुलाई तक हर देशवासी को मिल जाएगी कोरोना की डोज

हेलिकॉप्टर के जरिए मौके पर भेजे गए जवान

वहीं छत्तीसगढ़ पुलिस भी सुरक्षाबलों की मदद करती है। जानकारी के मुताबिक, वायु सेना से मदद मांगी गई थी। जिसके बाद वायुसेना के हेलिकॉप्टर के जरिए अतिरिक्त कमांडो की टुकड़ी मौके पर भेजा गया है। बताया जा रहा है कि घटना में एक जवान घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। वहीं, दूसरी ओर नक्सलियों और पुलिस के बीच धुआंधार फायरिंग हो रही है।

यह भी पढ़ें: सेना पर आतंकी हमला: कुपवाड़ा में खाली कराए गए गांव, सर्च ऑपरेशन जारी

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News