Chhattisgarh Accident Update: छत्तीसगढ़ में भयंकर हादसा, 5 महिलाओं की दर्दनाक मौत, दर्जनों के घायल होने की सूचना

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ हादसे में कम से कम 20 से 25 लोगों के घायल होने की भी खबर है। सभी घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है

Update: 2023-05-15 09:00 GMT
Chhattisgarh Road Accident

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ से एक भीषण सड़क हादसे की खबर आई है। रायपुर-बलौदा बाजार एनएच पर तेज रफ्तार में आ रही एक बेकाबू ट्रक ने लोगों से भरी पिकअप वैन को टक्कर मार दी। इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक मासूम के साथ-साथ पांच महिलाएं शामिल हैं। इस हादसे में कम से कम 20 से 25 लोगों के घायल होने की भी खबर है। सभी घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक ही परिवार के सभी मृतक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस भीषण सड़क हादसे में हताहत हुए सभी लोग एक ही परिवार के हैं। जानकारी के मुताबिक, पिकअप में सवार सभी लोग छठी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। तभी बलौदा बाजार के पलारी पुलिस थाना इलाके के गोडा पुलिस के पास पिकअप की ट्रक से भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक ने सामने पिकअप को टक्कर मार दी।

हादसे के दौरान ट्रक की स्पीड काफी ज्यादा थी। माना जा रहा है कि संभवतः ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी पर से संतुलन खो दिया था। इस घटना में पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। जख्मी लोगों के चीख से पूरा इलाक गूंज उठा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटनास्थल का मंजर काफी खौफनाक था। आनन फानन में हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर एंबुलेंस के साथ पहुंची पुलिस ने फौरन रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और क्षतिग्रस्त पिकअप में फंसे जख्मी लोगों को बाहर निकाला। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां से गंभीर रूप से घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने हादसे में एक बच्चा समेत 6 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। अन्य पांच महिलाएं हैं। सभी का शव कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद से आरोपी ट्रक ड्राइवर को फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News