मासूम बच्ची को युवक ने जिंदा जलाया, छेड़खानी का विरोध करने पर दी ऐसी मौत

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को जिंदा जला दिया।

Update: 2020-07-02 05:27 GMT

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर नाबालिग को जिंदा जला दिया। पूरी घटना मुंगेली के समीप एक गांव की है, जहां पर एक 14 साल की मासूम बच्ची घर पर अकेली थी और उसके परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। बच्ची को घर में अकेली देख गांव का ही एक पड़ोसी युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। जिसका बच्ची ने विरोध किया। इस पर उस युवक ने बौखलाहट में नाबालिग पर अपने साथ लाए केरोसिन छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान उस बच्ची ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: भारत का यह गांव: यहां हर घर में हैं सैनिक, कई पीढ़ियों से चली आ रही परंपरा

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल, इलाज के दौरान हुई मौत

नाबालिग द्वारा जिंदा जलाए जानने पर मासूम आग की लपटों के साथ घर से चिल्लाते हुए बाहर निकली। जिससे आसपास मौजूद ग्रामीणों तमाम कोशिशों के बाद आग को बुझाने में कामयाब रहे और उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां बच्ची ने इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया। वहीं मामले की जानकारी पाते ही मुंगली पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी का नाम बबलू भास्कर बताया जा रहा है। मामले में एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: चीन की तरफदारी के आरोप पर कमलनाथ बिफरे, BJP नेताओं को भेजा कानूनी नोटिस

मौत से पहले नाबालिग ने दर्ज कराया था अपना बयान

पुलिस के मुताबिक, मौत से पहले नाबालिग ने अपना बयान भी दर्ज कराया था। अब बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि मुंगेली से एक हफ्ते के अंदर ये नाबालिगों से दुराचार की चौथी घटना सामने आई है। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। इससे पहले हाल ही में बेमेतरा से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां पर नाबालिग के साथ खेत में दुष्कर्म की कोशिश की गई। विरोध करने पर उसे जिंदा जला दिया गया था, उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। घटना में एक से ज्यादा आरोपी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: LAC पर तनाव: भारत-चीन में इस बात पर सहमति, अब ऐसे रखेंगे एक दूसरे पर नजर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News