हिल उठा छत्तीसगढ़: बच्ची समेत तीन की हत्या, किशोरी को पत्थरों के नीचे दबाया

छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। करोबा में आदिवासी परिवार के 3 सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतकों में पिता-पुत्री और 4 साल की एक नातिन शामिल है। तीनों मृतकों के शव मंगलवार को गांव से लगे जंगल में बरामद हुए हैं।

Update: 2021-02-03 03:16 GMT
हिल उठा छत्तीसगढ़: बच्ची समेत तीन की हत्या, किशोरी को पत्थरों के नीचे दबाया

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या की घटना से सनसनी फैल गई। करोबा में आदिवासी परिवार के 3 सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतकों में पिता-पुत्री और 4 साल की एक नातिन शामिल है। तीनों मृतकों के शव मंगलवार को गांव से लगे जंगल में बरामद हुए हैं।

5 लोगों को हिरासत में लिया गया

बताया जा रहा है कि ये लोग चार दिन से गायब थे। मौके से किशोरी की सांसें चल रहीं थीं। किशोरी के ऊपर पत्थर रख उसे दबा दिया गया था, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में शक के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: भाकियू नेता नरेश टिकैत ने कृषि कानून पर सरकार को शक्ति प्रदर्शन के लिए ललकारा

जानकारी के मुताबिक, कोरबा के लेमरू थाना क्षेत्र के देवपहरी गांव के रहने वाले धरमू, उसकी बेटी तीजमति और चार वर्षीय नातिन सतमति बीते शुक्रवार से लापता थे। बीते मंगलवार को गढ़-उपरोड़ा के जंगल में शव पड़े होने की जानकारी परिजनों को मिली। इस पर पुलिस फौरन सक्रिय हो गई। बताया जा रहा हैं कि जंगल में सर्चिंग के दौरान धरमू और सतमति का शव बरामद हुआ। वहीं पर तीजमति बेहद गंभीर हालत में थी, जिसकी सांसें चल रहीं थीं। इसके फौरन बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

इन लोगों पर हत्या का संदेह

जानकारी के अनुसार धरमू अपनी पत्नी और बच्चों के साथ संतराम यादव के यहां पिछले एक साल से मवेशी चराने का काम करता था। संतराम यादव ने शुक्रवार को काम नहीं होने की बात कहकर उन्हें गांव जाने के लिए कह दिया। इस पर धरमू अपनी पत्नी, बेटी और नातिन के साथ पैदल ही गांव लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में संतराम यादव बाइक लेकर अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और उन्हें घर तक छोड़ने की बात कही।

इसके बाद बाइक पर धरमू कोरवा अपनी बेटी तीजमति और नातिन सतमति के साथ बैठ गया, जबकि एक अन्य बाइक पर उसकी पत्नी अपने डेढ़ साल के पुत्र के साथ बैठ गई। बच्चे के साथ पत्नी गांव पहुंच गई, लेकिन धरमू और दोनों लड़कियां नहीं पहुंचे। पुलिस को यहीं से संतराम पर शक गहरा गया। इस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने जंगल में लड़कियों के होने की बात बताई।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर: भाई ने भाई की लाठी डंडों से पीटकर की हत्या, लोग बनाते रहे वीडियो

Tags:    

Similar News