बंगाल में शाह पर हमले की CM योगी ने की निंदा, कहा- बर्खास्त हो ममता सरकार

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले से दी गई इजाजत के बाद पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे।

Update: 2019-05-15 05:41 GMT
सीएम योगी आदित्यनाथ की फ़ाइल फोटो

गोरखपुर: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं के हमले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले से दी गई इजाजत के बाद पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे। सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष पर इस बर्बरता पूर्ण हमला की हम निंदा करते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि अमित शाह पर हमला बंगाल की अराजकता को दिखाता है। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।

सीएम योगी ने कहा कि यह सत्ता पक्ष की प्रायोजित गुंडागर्दी है। उन्होंने कहा कि हमारी मांगी है कि राज्यपाल पश्चिम बंगाल की सरकार को बर्खास्त करें। सीएम ने कहा कि अमित शाह और कार्यकर्ताओं को धन्यबाद करता हूं कि उन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर निर्भीकता के साथ अराजकता का सामना कर लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाए रखा।

यह भी पढ़ें...अमेरिका ने वेनेजुएला में विपक्ष पर बढ़ती कार्रवाई को लेकर संयुक्त राष्ट्र को चेताया

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में 6 चरणों के चुनाव में इस तरह की हिंसा नहीं हुई। योगी ने सवाल करते हुए कहा कि बंगाल में ऐसा क्यों? चुनाव आयोग मौन क्यों बैठा है?

उन्होंने कहा कि 6 चरण के चुनाव हो चुके हैं और कहीं भी ऐसी बर्बरता नहीं हुई। ऐसे में चुनाव आयोग का मौन रहना हैरान करता है। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी पर हमला लोकतंत्र में कोई भी व्यक्ति और कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें...JEE Main Result: पेपर 2 के रिजल्ट जारी, यहां ऐसे देखें

उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल के अध्यक्ष पर हमला बर्दाश्त नहीं है। उन अधिकारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। सत्ता प्रायोजित आतंक फैलाने वाली सरकार को बर्खास्त करना चाहिए।

Tags:    

Similar News