युवती को हुआ 16 लोगों से प्यार, फिर ऐसे सभी को लगाया चूना, जान उड़ जाएंगे होश

कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने बताया, “इस वारदात में गिरफ़्तार की गई महिला अपराधी का नाम सयाली उर्फ (शिखा) काले है जो सोशल मीडिया के टिंडर और बंबल डेटिंग ऐप से युवाओं के संपर्क में आती थी और उनसे जान पहचान बनाकर संपर्क बढ़ाती थी।”

Update: 2021-02-05 07:06 GMT
युवती को हुआ 16 लोगों से प्यार, फिर ऐसे सभी को लगाया चूना, जान उड़ जाएंगे होश

पुणे: डेटिंग ऐप (Dating App) के बारे में तो आपने कई मामले सुने होंगे। इसी ऐप से जुड़े एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप इसे इस्तेमाल करने से पहले सौ बार सोचेगें। बता दें कि 27 साल की एक युवती ने डेटिंग ऐप (Dating App) के जरिए 16 युवाओं को अपने प्यार के जाल में फंसाकर चोरी जैसे घटनाओं को अंजाम दिया है। इस घटना के शिकार हो चुके एक युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जानकारी दी है।

युवती ने 16 लड़को को बनाया अपना शिकार

पुणे के पिंपरी चिंचवड इलाके की रहने वाली सयाली (27) जो काफी पढ़ी-लिखी और प्रोफेशनल युवती है, उन्होंने डेटिंग ऐप (Dating App) के जरिए 16 लड़को को अपने प्यार के जाल में फंसाया और मौका देख उन्हें लूटकर नौ दो ग्यारह हो गई। इस हादसे के शिकार हो चुके चेन्नई के अशीष कुमार ने पिछले हफ्ते पुलिस में युवती के खिलाफ केस दर्ज कराई थी। आशीष ने बताया, “सयाली ने डेटिंग ऐप के जरिए मुझसे जान-पहचान की थी। उसके बाद मुझे पुणे बुलाया।” उन्होंने आगे बताया कि एक होटल में जाने के बाद सयाली ने उनको कोल्डड्रिंक में नशीली चीज घोलकर पिला दी। फिर उसके शरीर से गहने और नकद राशि लूट ली, ऐसी शिकायत दर्ज की गई है।

लखनऊ: लोकभवन के सामने एक ही परिवार के 4 लोगों ने किया आत्मदाह का प्रयास

टिंडर और बंबल डेटिंग ऐप से युवाओं से बनाई पहचान

मामले की जानकारी देते हुए पिंपरी चिंचवड़ शहर के कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने बताया, “इस वारदात में गिरफ़्तार की गई महिला अपराधी का नाम सयाली उर्फ (शिखा) काले है जो सोशल मीडिया के टिंडर और बंबल डेटिंग ऐप से युवाओं के संपर्क में आती थी और उनसे जान पहचान बनाकर संपर्क बढ़ाती थी।”

क़रीब 16 अपराधिक वारदातों को दिया अंजाम

कमिश्नर ने आगे जानकारी देते हुए बताया, “उसके बाद उनके घर मे दाख़िल होकर खाने-पीने की चीजों में बेहोशी की दवा मिलाकर घर से क़ीमती सामान चुराती थी। इस तरह से उसने पिंपरी चिंचवड़ और आसपास के इलाकों में क़रीब 16 अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है जिसके बाद बड़े ही शातिर तरीक़े से क्राइम ब्रांच यूनिट 4 ने उसे मंगलवार को गिरफ़्तार किया है।”

पुलिस ने महिला अपराधी से की पूछताछ

जब पुलिस ने महिला अपराधी से पूछताछ की तो पता चला कि उसने 16 लड़को को प्यार के जाल में फंसाकर लूटा है। ऐसे वारदात को देखते हुए पुलिस ने उन लोगों से अपील की है कि सयाली ने जिस किसी के साथ धोखा किया है वह सामने आए और इसकी शिकायत दर्ज करवाए।

वैक्सीनेशन की रफ्तार धीमी: नार्मल होने में लग जाएंगे 7 साल, जानिए दुनिया की स्थिति

पुलिस 15 लाख से ज्यादा माल किया जब्त

बताते चलें कि महिला अपराधी के खिलाफ चार लोगों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला अपराधी के पास ज्वेलरी जैसे तमाम सामान मिलाकर करीब 15 लाख 25 हजार रुपए का माल जब्त किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News