नेता की बेटी के प्रेम विवाह पर बवाल, फिर हुआ एक वीडियो वायरल

सभासद की बेटी ने मर्जी से प्रेम विवाह किया तो पिता ही जान का दुश्मन बन गया। बेटी ने पिता से जान को खतरा बताया है। पिता को इस वजह से भी गुस्सा आ रहा है कि...

Update: 2020-03-07 09:54 GMT

नई दिल्ली। सभासद की बेटी ने मर्जी से प्रेम विवाह किया तो पिता ही जान का दुश्मन बन गया। बेटी ने पिता से जान को खतरा बताया है। पिता को इस वजह से भी गुस्सा आ रहा है कि लड़के के परिवार से उनकी पुरानी रंजिश है। अब बेटी ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें-राम मंदिर निर्माण के लिए महाराष्ट्र सरकार ने किया एक करोड़ रुपये देने का एलान

यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है। बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में सभासद की बेटी ने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह कर लिया। प्रेम विवाह के बाद सभासद की बेटी ने एक वीडियो वायरल करके अपने पिता से पति और खुद की जान को खतरा बताया है।

फतेहगंज पश्चिमी पुलिस से मदद की गुहार भी लगा रही है

बताया यह भी जाता है कि उसके पति के पिता और लड़की के सभासद पिता में पुरानी रंजिश है, जिसके चलते युवती के पिता ने इस प्रेम विवाह को लेकर थाना फतेहगंज पश्चिमी में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कराया है। युवती ने प्रेम विवाह के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर वायरल किया है, जिसमें वह अपने पिता से जान का खतरा बता रही है और फतेहगंज पश्चिमी पुलिस से मदद की गुहार भी लगा रही है।

ये भी पढ़ें-जम्मू कश्मीर में मची हलचल: सभी की जान को खतरा, सरकार ने जारी किया अलर्ट

इस वायरल वीडियो में शाहिद की बेटी ने बताया कि उसे उसके पिता व मां से जान का खतरा है। वह अपनी मर्जी से यूसुफ के साथ गई थी और शादी की है। गुड़िया ने वीडियो के जरिए अपने पिता और मां से गुहार लगाई है कि वह पुलिस भेजकर ससुराल वालों को परेशान ना करें।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है

वह बालिग है और अपनी मर्जी से शादी करने का हक रखती है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया। वायरल वीडियो थाना फतेहगंज पश्चिमी के हिस्ट्रीशीटर एवं सभासद शाहिद उर्फ कल्लू की बेटी गुड़िया का है।

मोहम्मद यूसुफ से अपनी मर्जी से शादी कर ली थी

गुड़िया ने सभासद शाहिद के विपक्षी परिवार के युवक नन्हे के बेटे मोहम्मद यूसुफ से अपनी मर्जी से शादी कर ली। वह 3 मार्च को यूसुफ के साथ कहीं बाहर चली गई थी। इसके बाद से ही दोनों परिवारों में जमकर रंजिश चल रही है।

ये भी पढ़ें-मनमोहन सिंह की ये बड़ी भविष्यवाणी, बढ़ा सकती है मोदी सरकार की परेशानी

बरेली के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि युवती के गायब हो जाने पर मोहम्मद यूसुफ सहित उसके परिवार के सात लोगों पर सभासद शाहिद की पत्नी इमराना की ओर से बेटी के अपहरण करने, पति के ऊपर तमंचा तानने और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News