बाप-बेटी की ये कहानी आपको बताएगी, शराब इंसान को हैवान बना देती है...

राजस्थान के भीलवाड़ा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शराब की लत के शिकार एक शख्स को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया तो उसने अपनी 7 साल की बेटी से रेप किया।

Update: 2019-07-17 11:01 GMT

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शराब की लत के शिकार एक शख्स को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया तो उसने अपनी 7 साल की बेटी से रेप किया।

प्रतापनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले इस व्यक्ति को नशे की लत ने उसे इंसान से हैवान बना दिया। अपने पिता की हैवानियत का शिकार बनी मासूम ने जब अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को अपनी आपबीती सुनाई।

ये भी पढ़ें...राजस्थान: पहलू खान मॉब लिंचिंग केस की होगी दोबारा जांच, कोर्ट ने दी इजाजत

शराब की नशे में बेटी से कराता था अश्लील डांस

उसके बाद इस मामले का खुलासा हो पाया। लड़की का कहना है कि पिता उसे स्कूल नहीं भेजता था और गलत काम करता था।

इतना ही नहीं पिता बेटी से आपत्तिजनक डांस भी कराते थे और उसका वीडियो बनाते थे। कथित तौर से वह पिछले 3 महीने से बेटी का यौन शोषण कर रहे थे।

पड़ोसी महिला को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने हेल्पलाइन नंबर 1098 पर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद बाल कल्याण समिति ने लड़की को आरोपी पिता से मुक्त कराया।

राजस्थान पुलिस ने पिता के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित लड़की ने कहा है कि पिता पहले शराब पीकर मां से मारपीट करते थे। 9 महीने पहले मां घर छोड़कर चली गई थी।

ये भी पढ़ें...राजस्थान सरकार ने राज्य में ई-सिगरेट की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया

मेडिकल में रेप की पुष्टि

पीड़ित लड़की के मुताबिक, पहली बार 3 महीने पहले पिता ने नशे की हालत में मुझे अश्लील डांस का वीडियो दिखाया और डांस करने को कहा। पिता ने कथित तौर से बेटी से कहा कि ऐसे वीडियो बनाने पर पैसे मिलेंगे।

बाल कल्याण समिति की अध्यक्षा डॉ. सुमन त्रिवेदी ने कहा कि हमने लड़की का मेडिकल कराया है। इसमें रेप की पुष्टि हुई है। बताया जाता है कि पिता ने बेटी की की पढ़ाई भी छुड़वा दी थी। डीएसपी भंवर रणधीर सिंह ने कहा है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...राजस्थान: स्पाइसजेट विमान का टायर फटने के बाद फ्लाइट इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री सुरक्षित

 

Tags:    

Similar News