अभी-अभी जली दिल्ली! यहां लगी भीषण आग, मच गया तहलका

दिल्ली में शनिवार को भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। यहां इंद्रलोक के शहजादा बाग इलाके में स्थित एक प्लास्टिक फैक्टरी में आग लगने से हड़कंप मच गया।

Update: 2020-09-12 07:01 GMT

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। यहां इंद्रलोक के शहजादा बाग इलाके में स्थित एक प्लास्टिक फैक्टरी में आग लगने से हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद मौके पर तत्काल दमकल की 9 गाड़ियां पहुँच गयी और आग पर काबू पाने में जुट गयी हैं। बहुमंजिला इमारत में आग लगने से पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मची हुई है।

इंद्रलोक में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

मामला दिल्ली के इंद्रलोक के शहजादा बाग़ इलाके का है, यहां आज सुबह एक बहुमंजिला प्लास्टिक फैक्टरी में अचानक आग लग गयी। पूरे इलाके में आग की लपटों से उठा धुंआ नजर आने लगा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

ये भी पढ़ेंःचलती बस में अचानक उठने लगा धुंआ, यात्रियों की अटक गई सांसे, फिर ऐसे बचाई जान

मौके पर पहुंचीं 9 दमकल गाड़ियां

तत्काल मामले की सूचन पुलिस और दमकल विभाग को दी गयी। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की नौ गाड़ियां मौके पर पहुंच गयीं। मौजूद दमकलकर्मी आग बुझाने का प्रयास जुट गये। आग काफी भीषण हो गयी हालाँकि राहत की बात रही कि अब तक हादसे में किसी के घायल होने की सूचना अभी नहीं आई है।

ये भी पढ़ेंःसेना का बड़ा हादसा: पलट गई आर्मी की सफारी, राहत बचाव कार्य जारी

आग लगने के कारणों का पता लगा रही पुलिस

वहीं पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुट गयी है कि आग किन कारणों से लगी। अभी तक इसका भी पता नहीं चल सका है, लेकिन जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंः रिया ने लिए 25 नाम: बॉलीवुड ड्रग्स पर खुलासा, सारा अली खान पहले नंबर पर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News