Delhi Crime: कार में बैठी युवती पर सर्जिकल ब्लेड से हमला, पुलिस ने आरोपी को बताया सनकी, भेजा तिहाड़

Delhi Crime News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में कार में बैठी एक युवती पर धारदार हथियार से हमला करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हमले में पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी।

Update: 2023-07-09 08:36 GMT
Delhi Crime (Image: Social Media)

Delhi Crime News : नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में कार में बैठी एक युवती पर धारदार हथियार से हमला करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हमले में पीड़िता गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। पुलिस ने आरोपी युवक को सर गंगाराम अस्पताल से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने महज इसलिए लड़की पर खौफनाक हमला कर दिया क्योंकि वो उससे बात नहीं करना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी सनकी है और पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

पुलिस के मुताबिक, घटना बीते 3 जुलाई की है। द्वारका इलाके में कार का दरवाजा खोलकर बैठी एक युवती पर आरोपी ने सर्जिकल ब्लेड से हमला कर दिया था। जिसमें उसे गंभीर चोटें आई थीं। उसके गले और शरीर पर गहरे जख्म हुए थे। वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामला संज्ञान में आने के बाद द्वारका सेक्टर 13 थाने की पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी। आरोपी का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था, जिसकी मदद से उसे पकड़ा गया।

शादी-शुदा है आरोपी

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी में चेहरे की पहचान करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। जांच में पता चला कि आरोपी का नाम साहिल है और वह सर गंगाराम अस्पताल में फ्रंट ऑफिस एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम करता था। उसे अस्पताल से ही गिरफ्तार किया गया। आरोपी साहिल शादी-शुदा है और उसके बच्चे भी हैं। वह अपने परिवार के साथ मोहन गार्डन में रहता था।
पुलिस ने बताया कि आरोपी सनकी टाइप का है। इससे पहले भी वो एक महिला के साथ झगड़ा कर उसे घायल कर चुका है। उसके खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज हुई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल में भेज दिया गया है।

आरोपी ने क्या बताया पुलिस को ?

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि वारदात से एक दिन पहले यानी 2 जुलाई को वह अपनी पत्नी के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने द्वारका सेक्टर 13 में मौजूद रेडिसन ब्लू होटल में गया था। अगले दिन यानी तीन जुलाई को वह अपनी पत्नी को मायके छोड़ आया। इसके बाद वापस द्वारका सेक्टर 13 आया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह होटल घूमने के लिए आया था। इसी दौरान द्वारका सेक्टर 13 में एक जगह एक युवती कार का दरवाजा खोलकर अंदर बैठी मिली। आरोपी ने युवती से कार का दरवाजा बंद करने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और आरोपी ने उस पर हमला बोल दिया।

Tags:    

Similar News