Nikki Yadav Murder Case: श्रद्धा को टुकड़े टुकड़े करने वाले ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा खतरनाक दिल्ली का खूंखार किलर, क्या है फ्रिज और लाश की कहानी

Nikki Yadav Murder Case: मृतक लड़की निक्की यादव साल 2018 से 24 वर्षीय साहिल गहलोत के साथ दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में लिव-इन में रह रही थी।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-02-15 04:38 GMT

Nikki Yadav Murder Case (photo: social media )

Nikki Yadav Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार को एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने महीनों पुराने श्रद्धा वॉलकर हत्याकांड की याद ताजा कर दी। मंगलवार को सामने आए मर्डर केस में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ठिकाने लगाने के लिए वैसा ही किया, जैसा कि आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा के साथ किया था। दरअसल, ये पूरा मामला तब सामने आया, जब पुलिस आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार करने पहुंची थी। इससे पहले साहिल के गावों को भी इसकी भनक नहीं थी।

आफताब से भी ज्यादा खूंखार निकला साहिल

पिछले साल मई में दिल्ली के महरौली इलाके में आफताब पूनावाला ने अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा वॉलकर की हत्या कर दी थी, फिर उसके शव के 30 से अधिक टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया था। बाबा हरिदास इलाके का रहने वाला साहिल गहलोत तो इससे भी ज्यादा खूंखार निकला। उसने 22 वर्षीय अपनी प्रेमिका निक्की यादव को गला घोंट कर मार दिया, फिर उसके लाश को अपने ढाबे के बड़े फ्रिजर में डाल दिया। इतना ही इसके बाद उसने किसी दूसरी लड़की से शादी भी रचा ली।

शादी बनी हत्या की वजह ?

DCP क्राइम ब्रांच सतीश कुमार ने बताया कि मृतक लड़की निक्की यादव साल 2018 से 24 वर्षीय साहिल गहलोत के साथ दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में लिव-इन में रह रही थी। निक्की हरियाणा के झज्जर की रहने वाली थी। निक्की के साथ लिवइन में रहने के बावजूद साहिल की शादी किसी और से तय हो गई थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच 9 फरवरी को खूब बहस हुआ था। अगले दिन यानी 10 फरवरी को साहिल ने कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास कार में अपनी प्रेमिका का मोबाइल केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद लाश को लेकर कार में घूमता रहा, फिर मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में बने अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। साहिल ने उसी दिन दूसरी लड़की से शादी भी कर ली। फिर किसी ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ढाबे पर पहुंची और लाश को बरामद किया। आरोपी साहिल गहलोत को आज दिल्ली पुलिस द्वारका कोर्ट में पेश करेगी और पुलिस रिमांड की मांग करेगी।

गांव वाले इतनी बड़ी घटना से थे अंजान

मित्रांव गांव के लोग इस घटना के सामने आने के बाद से हैरान हैं। वारदात के तीन – चार दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। इस बीच आऱोपी साहिल का विवाह और जिसमें कुछ गांव वाले भी शरीक हुए थे। मंगलवार को जब पुलिस और मीडिया गांव आई तब जाकर उन्हें इस बारे में पता चला। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी साहिल ने कुछ समय पहले ही गांव के कैर इलाके की ओर जा रही सड़क के किनारे एक ढ़ाबा शुरू किया था। उसने मदद के लिए एक नौकर को भी रखा था।

बता दें कि पिछले साल 18 मई को महरौली इलाके में लिवइन में रह रहे आफताब पूनावाला ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वॉलकर की हत्या कर दी थी। दोनों मुंबई के रहने वाले थे। श्रद्धा अपने परिवार की इच्छा के विपरीत आफताब के साथ रह रही थी। आरोपी आफताब फिलहाल जेल में है।

Tags:    

Similar News