Delhi Head Constable Suicide: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने खुद को गोली से उड़ाया, मौत

Delhi Head Constable Suicide: थाना सिविल लाइंस में पीसीआर में तैनात हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली। हेड कांस्टेबल को तुरंत बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

Update: 2023-04-08 08:51 GMT
जांच में जुटी पुलिस (सोशल मीडिया)

Delhi Head Constable Suicide: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के थाना सिविल लाइंस में पीसीआर में तैनात हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली। हेड कांस्टेबल को तुरंत बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आज शनिवार सुबह करीब 6 बजकर 25 मिनट पर थाना सिविल लाइंस में पीसीआर को फोन आया कि पीसीआर वैन के प्रभारी हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद ने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली है। जिसके तुरंत बाद उन्हे बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। घटना के दौरान पीसीआर ड्राइवर कांस्टेबल अतुल भाटी शौच के लिए गए हुए थे इसी दौरान इमरान ने खुद को गोली से उड़ा लिया। ये घटना चंदगी राम अखाड़ा के पास बेला रोड पर हुई है।

तनाव में था हेड कांस्टेबल

घटनास्थल पर जांच के लिए क्राइम टीम को बुलाया गया। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल इमरान मोहम्मद यूपी निवासी हैं और वह लंबे समय से तनाव में थे। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है, लेकिन आत्महत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। यह परिजनों से पूछताछ के बाद ही साफ हो सकेगा की इमरान मोहम्मद ने आखिर आत्महत्या क्यों की है।

Tags:    

Similar News