Delhi Traffic Update: बाढ़ से दिल्ली का बुरा हाल, घर से निकलने से पहले जानें कौन सी रोड खुली-बंद

Delhi Flood Traffic Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ने से पानी सड़को पर भर गया है। हालत ये हैं कि सड़कों पर कहीं पानी घुटनों तक तो कहीं कमर तक भरा हुआ है। सड़कों पर जलभराव के कारण लंबा जाम लग रहा है।

Update: 2023-07-14 03:30 GMT
Delhi Flood Alert (Social Media)

Delhi Flood Traffic Update: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ने से पानी सड़को पर भर गया है। हालत ये हैं कि सड़कों पर कहीं पानी घुटनों तक तो कहीं कमर तक भरा हुआ है। जलभराव के कारण कुछ मार्गों को बंद कर दिया गया है, वहीं कुछ मार्गों पर लंबा जाम लग रहा है, जिसके कारण लोगों को घंटों जाम में फंसना पड़ रहा है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बाढ़ से बचने के लिए लोगों के एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी में बताया है कि किन मार्गों को बंद कर दिया गया है।

इन मार्गों को किया गया बंद

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी की गई ट्रैफिक एडवाइजारी में शुक्रवार (14 जुलाई) को कहा है कि आईपी फ्लाईओवर और चंदगी राम अखाड़े के बीच महात्मा गांधी मार्ग, कालीघाट मंदिर और दिल्ली सचिवालय के बीच महात्मा गांधी मार्ग, वजीराबाद ब्रिज और चंदगी राम अखाड़े के बीच बाहरी रिंग रोड पर रोक लगा दी गई। इसके अलावा सिंघू, बदरपुर, लोनी और चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली में भारी माल वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। शेरशाह रोड कट के पास सी-हेक्सागन इंडिया गेट पर सड़क मरम्मत कार्य के कारण यातायात रोक दिया गया है। लेकिन, ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इन रास्तों से बचने के लिए वैकल्पिक रास्तों से जाने की सलाह ही है।

इन मार्गों पर लग रहा लंबा जाम

- यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली में आईटीओ रोड पर जलभराव के कारण लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ है, लोगों का मिनटों में पूरा होने वाला सफर घंटों में पूरा हो रहा है।
- दिल्ली के राजघाट और शांति वन इलाके में सड़कों पर भारी जलभराव के कारण लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।
- राजघाट और आईटीओ के आसपास पानी का बहाव काफी ज्यादा होने के कारण सड़कों पर वाहन रेंगते हुए चल रहे हैं। इसके अलावा दिल्ली के कई मार्ग हैं जिन पर पानी भरा हुआ है, वहां लंबा जाम लग रहा है। ट्रैफिक व्यवस्था एकदम चौपट हो गई है।

Tags:    

Similar News