Delhi News: दिल्ली के रोहिणी में दर्दनाक हादसा, वर्कआउट के दौरान ट्रेडमिल पर आया करंट, युवक की हुई मौत

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के जिम में बड़ा हादसा हो गया। केमके मार्ग पर स्थित एक जिम सेंटर में वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल में करंट आने से एक युवक की मौत हो गई है।

Update: 2023-07-20 07:36 GMT
करंट लगने से युवक की मौत ( सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के जिम में बड़ा हादसा हो गया। केमके मार्ग पर स्थित एक जिम सेंटर में वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल में करंट आने से एक युवक की मौत हो गई है। पीड़ित युवक की पहचान 24 वर्षीय सक्षम के रूप में हुई है। युवक ट्रेड मिल पर दौड़ लगाने के बाद उससे उतरकर ट्रेडमिल के नीचे बैठ गया था। इसी दौरान ट्रेडमिल में करंट आ गया। उसे आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। यह घटना बीते 18 जुलाई की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, जिम मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिम संचालक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची पुलिस ने जिम मालिक अनुभव दुग्गल के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि शुरूआती जांच में पता चला है कि ट्रेडमिल में करंट आ गया जिसके कारण सक्षम की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सक्षम अपने परिवार के साथ दिव्य ज्योति अपार्टमेंट, सेक्टर-19 रोहिणी में साथ रहता है। परिवार में पिता मुकेश कुमार, मां और एक छोटी बहन है। परिवार मूल रूप से हिसार का रहने वाला है। लेकिन, दिल्ली में काफी साल से रह रहे हैं।

चचेरे भाई ने कहा कि जिम संचालन ने परिवार को किया गुमराह

चचेरे भाई मुकुल ने बताया कि उनके भाई सक्षम की जिस समय मौत हुई। तब परिवार को जिस संचालक की ओर से गुमराह किया गया। जिम संचालक की तरफ से बताया गया कि सक्षम का हार्ट फेल हो गया। शुरुआत में परिवार ने भी जिम संचालक की बातों पर यकीन कर लिया। लेकिन आज गुरुवार को जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तो उसमें पता चला कि सक्षम की मौत करंट लगने से हुई है। ये घटना 18 जुलाई की है।

Tags:    

Similar News