बॉलीवुड ड्रग्स केस में सलमान खान का आया नाम, थर-थर कांप उठा बॉलीवुड

एनसीबी के अधिकारी अब किसी भी समय उन्हें पूछताछ के लिए सम्मन जारी कर सकते हैं। ड्रग्स केस में KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी का भी नाम आया है।

Update: 2020-09-23 06:23 GMT
एजेंसी का नाम मीडिया में आने के बाद खबरें आने लगी थीं कि इसका सलमान खान के साथ भी कनेक्शन है, लेकिन सुपरस्टार की लीगल टीम की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की बात पहले ही सामने आ चुकी है। एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और मैनजर जया साहा ने बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस के नाम नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड(एनसीबी)के अधिकारियों को पूछताछ में बताया है। जिसके बाद जांच के घेरे में अब एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, दिया मिर्जा और दीपिका पादुकोण भी आ चुकी हैं।

एनसीबी के अधिकारी अब किसी भी समय उन्हें पूछताछ के लिए सम्मन जारी कर सकते हैं। ड्रग्स केस में KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी का भी नाम आया है।

कुछ मीडिया रिपोर्टस में ऐसा दावा किया गया कि ये कम्पनी सलमान खान की है। जबकि कुछ रिपोर्टस में सलमान के हिस्सेदारी की बात कही गई। जिसके बाद सलमान खान को इस पूरे मामले पर चुप्पी तोडनी पड़ी है।

सलमान खान की लीगल टीम ने उन खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान खान की भी कोई हिस्सेदारी है। दरअसल, टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी एनसीबी के रडार पर है, क्योंकि कथित तौर पर एजेंसी के कुछ कर्मचारियों नेअपने ग्राहकों के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

सलमान खान ने ड्रग्स केस में तोड़ी चुप्पी

एजेंसी का नाम मीडिया में आने के बाद खबरें आने लगी थीं कि इसका सलमान खान के साथ भी कनेक्शन है, लेकिन सुपरस्टार की लीगल टीम की ओर से स्पष्ट कर दिया गया है।

सलमान खान की ओर से डीएसके लीगल के आनंद देसाई ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस स्टेटमेंट में कहा गया है, 'मीडिया के कुछ वर्ग गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहे हैं कि हमारे क्लाइंट सलमान खान के KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में शेयर हैं।

यह स्पष्ट किया जा रहा है कि सलमान खान की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से KWAN और इसके ग्रुप में कोई भी हिस्सेदारी नहीं है। यह अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से बचें।'

सलमान खान की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

दीपिका पादुकोण भी जांच के घेरे में

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड से जुड़े लोगों के मादक पदार्थों के कथित सेवन के मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है।

दरअसल, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है और कई लोगों से सवाल जवाब किया है।

वहीं, एनसीबी ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा से भी लंबी पूछताछ की है। ड्रग्स रैकेट में रिया का नाम उसकी जया साहा से हुई वाट्सएप चैट से ही सामने आया था। जया से इससे पहले सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी लंबी पूछताछ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News