प्रदर्शन स्थल पर मांस खाकर बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश रच रहे किसान: मदन दिलावर

मदन दिलावर ने कहा है कि देश को नष्ट करने की इच्छा रखने वाले उग्रवादी और लुटेरे केंद्र के नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों में संभवत: शामिल हो चुके हैं।

Update: 2021-01-10 04:44 GMT
दिल्ली के बॉर्डर पर टिके किसान दिष्ट व्यंजनों के अलावा अन्य विलासिताओं का आनंद लेने में जुटे हैं। किसान बॉर्डर पर पिकनिक मना रहे हैं।

जयपुर: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का पिछले करीब डेढ़ महीने से हल्ला बोल जारी है। बड़ी तादाद में किसान दिल्ली बॉर्डर पर जमा हो गये हैं।

उन्होंने चारों तरफ से दिल्ली को घेर रखा है। दो मांगों को छोड़कर अभी तक उनकी बाकी मांगों को लेकर सरकार के साथ सहमति नहीं बनी पाई है। इसलिए किसान अभी भी आन्दोलन जारी रखे हुए हैं।

किसान आन्दोलन को लेकर कई तरह के बयान देखने को मिले हैं। अब एक नया विवादित बयान राजस्थान के कोटा से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने दिया है जिसकी खूब आलोचना हो रही है।

प्रदर्शन स्थल पर मांस खाकर बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश रच रहे किसान: मदन दिलावर(फोटो:सोशल मीडिया)

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का मिशन बंगाल आज, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

बॉर्डर पर पिकनिक मना रहे हैं किसान : मदन दिलावर

रिपोर्ट्स के अनुसार मदन दिलावर ने कहा है कि देश को नष्ट करने की इच्छा रखने वाले उग्रवादी और लुटेरे केंद्र के नये कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों में संभवत: शामिल हो चुके हैं।

विधायक ने आरोप लगाया कि तथाकथित किसानों को देश की जरा भी चिंता नहीं है। दिल्ली के बॉर्डर पर टिके किसान दिष्ट व्यंजनों के अलावा अन्य विलासिताओं का आनंद लेने में जुटे हैं। वे यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि किसान बॉर्डर पर पिकनिक मना रहे हैं।

उनका एक वीडियो बयान सामने आया है। जिसमें वे कह रहे हैं कि प्रदर्शनकारी किसान प्रदर्शन स्थल पर मुर्गे-मुर्गियों का मांस और बिरयानी खाकर बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश रच रहे हैं।

छत्तीसगढ़: आज से नक्सलियों के गढ़ में CM बघेल, जमीनी हकीकत का लेंगे जायजा

प्रदर्शन स्थल पर मांस खाकर बर्ड फ्लू फैलाने की साजिश रच रहे किसान: मदन दिलावर(फोटो:सोशल मीडिया)

कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला

बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर अब हो हल्ला मचना शुरू हो गया है। राजस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा की इस मामले में प्रतिक्रिया सामने आई है।

उन्होंने इस बयान की निंदा की है और इसे शर्मनाक टिप्पणी बताया है। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि विधायक द्वारा दिया गया बयान भाजपा की विचारधारा को स्पष्ट करता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News