किसान आंदोलन: पाकिस्तान के समर्थन में यहां लगे नारे, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

इस मामले को हरियाणा भाजपा ने गंभीरता से लिया है और कहा है कि लोग अब तो इशारे समझें। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने इस घटना को बेहद गंभीर बताया है।

Update: 2020-11-28 11:31 GMT
किसानों के विरोध प्रदर्शन की वजह से दिल्ली-बहादुरगढ़ रोड पर टिकरी बॉर्डर पर लोगों को तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

चंडीगढ़: किसान आन्दोलन के बीच एक ऐसी खबर आई है। जिसने सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर किसानों के आन्दोलन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें कथित रूप से देश विरोधी नारे सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में एक युवक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता सुनाई दे रहा है। इस दौरान पंजाब के लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंसे भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने से सनसनी फैल गईं है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो हरियाणा का है। किसानों के दिल्ली कूच आंदोलन के दौरान इसे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल से रिकार्ड कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

किसान आंदोलन: पाकिस्तान के समर्थन में लगे नारे, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप (फोटो:सोशल मीडिया)

हर देश से आगे भारत: लड़ाई में जीत निश्चित तौर पर, PM मोदी ने ऐसे किया कमाल

बीजेपी ने इस मामले को बताया बेहद चिंताजनक

इस मामले को हरियाणा भाजपा ने गंभीरता से लिया है और कहा है कि लोग अब तो इशारे समझें। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने इस घटना को बेहद गंभीर बताया है।

उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन को ढाल बनाकर कुछ अतिवादी किस्म के लोग अपने मंसूबे पूरे करना चाहते हैं। यह न तो किसानों के लिए उचित है और न ही देश-प्रदेश के किसी व्यक्ति के हित में है।

न्यूजट्रैक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। हालांकि इस वीडियो क्लिप के वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

हजारों किसान पर मुकदमा: हत्या की कोशिश में 11 नेता नामजद, लगे हैं ये आरोप

किसान आंदोलन: पाकिस्तान के समर्थन में लगे नारे, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप (फोटो:सोशल मीडिया)

सिमरजीत सिंह के पीए ने मानी पाक के समर्थन में नारे लगने की बात

बताया जा रहा है लुधियाना के आत्मनगर से लोक इंसाफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के सामने ही ये नारे लगाए गए हैं। ये वीडियो क्लिप समालखा और सोनीपत के बीच बड़ी गांव की बताई जा रही है।

वहीं जब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों के संबंध में बैंस से बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। उनके पीए मनिंदर सिंह मनी ने माना है कि जब वे सोनीपत शहर के पास से गुजर रहे थे तो भीड़ में किसी एक शख्स ने ऐसे नारे लगाए थे।

उधर सोनीपत के एसएसपी जश्नदीप सिंह रंधावा का इस बारें में कहना है कि कि उनकी जानकारी में ऐसा मामला नहीं है। फिर भी वह देख रहे हैं कि ये वीडियो कहां का है।

NCRB की रिपोर्ट: पानी से सस्ती यहां आदमी की जान, हैरान कर देंगे मौत के ये आंकड़े

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News