Firing in Delhi: दिल्ली के जेजे कॉलोनी में फायरिंग, दो की मौत

Firing in Delhi: फायरिंग की घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस से तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Written By :  Ramkrishna Vajpei
Update: 2022-08-23 02:46 GMT

नई दिल्ली जेजे कॉलोनी में फायरिंग (photo; social media )

Firing in Delhi: नई दिल्ली के जेजे कॉलोनी इलाके में दो अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसमें दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मुंह ढके होने के कारण बदमाशों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायल की हालत चिंताजनक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहली नजर में मामला सट्टेबाजी की रंजिश से जुड़ा प्रतीत हो रहा है।

पीड़िता के भाई के अनुसार, "पड़ोसियों ने मुझे बताया कि दो लोग चेहरा ढककर आए और मेरे भाई और उसके साथ बैठे दो अन्य बुजुर्गों पर गोलियां चला दीं।"

फायरिंग की घटना के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस से तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शुरुआती जांच में घटना के पीछे सट्टा कारोबार से जुड़े लोगों के होने की बात सामने आई है। मृतकों की पहचान 48 वर्षीय जोगिंद्र मलिक और 60 वर्षीय मंगल के तौर पर हुई है।

सट्टे के अड्डे पर पर्ची लिखने का काम 

जांच के दौरान ये भी पता चला है कि जोगिंद्र मलिक बक्करवाला जेजे कॉलोनी में सट्टे के अड्डे पर पर्ची लिखने का काम करता था। इसके लिए जेजे कॉलोनी में एक दुकान भी किराए पर ली हुई थी। वह सोमवार रात जोगिंद्र खाना खाने के बाद अपने घर के पास खड़ा मंगल से बात कर रहा था। तभी कुछ बदमाश आए और जोगिंद्र के बारे में पूछने लगे। इसके बाद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। घटना में जोगिंद्र और मंगल दोनों बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोगिंद्र के परिवार में पत्नी पूनम के अलावा एक बेटी और दो बेटे हैं। बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं मंगल के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं। इस हत्याकांड को सट्टा चलाने वाले दूसरे गिरोहों की रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।

Tags:    

Similar News