असम में BJP के CM उम्मीदवार पर पूर्व CJI रंजन गोगोई का बड़ा बयान

भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने असम में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होने की अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि मैं एक राजनेता नहीं हूं।

Update: 2020-08-23 16:38 GMT
असम में BJP के CM उम्मीदवार पर पूर्व CJI रंजन गोगोई का बड़ा बयान

नई दिल्ली: भारत के पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने असम में बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होने की अटकलों को खारिज कर दिया है। उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि मैं एक राजनेता नहीं हूं और मेरी ऐसी कोई महत्वाकांक्षा या मंशा नहीं है।

असम के पूर्व CM और कांग्रेस नेता ने किया था दावा

असम के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने दावा किया था कि अगले विधानसभा चुनाव में पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा था कि खबर है कि रंजन गोगोई बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवारों की लिस्ट में है।

कांग्रेस नेता तरुण गोगोई ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि असम के विधानसभा चुनाव में रंजन गोगोई को बीजेपी अपना सीएम चेहरा बना सकती है। उन्होंने कहा कि पूर्व चीफ जस्टिस राज्यसभा जा सकते हैं तो वह बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हो सकते हैं।

भारत के पूर्व चीफ जस्टिस और राज्यसभा सांसद रंजन गोगोई

यह भी पढ़ें...नेतृत्व को लेकर कांग्रेस दोराहे पर, लेटर बम फूटने से पार्टी में मचा घमासान

कांग्रेस नेता ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर केस में आए फैसले से बीजेपी रंजन गोगोई से काफी खुश है। ये सब राजनीति है। रंजन गोगाई ने राज्यसभा जाना स्वीकार कर राजनीति के दरवाजे खोले।

यह भी पढ़ें...AAP नेता का बड़ा आरोप, कहा- चेतन चौहान की हुई हत्या, दर्ज कराऊंगा FIR

तरुण गोगोई ने कहा कि वह बहुत आराम से मानवाधिकार आयोग या फिर अन्य किसी बड़े संगठन के चेयरमैन हो सकते हैं, लेकिन उनकी राजनीतिक महत्वकांक्षाएं हैं। यही कारण है कि उन्होंने राज्यसभा से राजनीति में आना स्वीकार किया।

असम के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता तरुण गोगोई

यह भी पढ़ें...सुशांत केस: रिया से कल पूछताछ करेगी CBI, खुलेंगे कई बड़े राज

बीजेपी ने बताया आधारहीन दावा

असम बीजेपी के अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने कांग्रेस नेता तरुण गोगोई के दावे को आधारहीन बताया। उन्होंने कहा कि जब लोग बहुत बूढ़े हो जाते हैं तो वे बहुत सी अर्थहीन बातें करने लगते हैं और हम इसी श्रेणी में गोगोई के बयान को भी रखना चाहते हैं। बीजेपी के प्रदेश ने कहा कि मैंने कई पूर्व सीएम से मुलाकात की है, लेकिन कोई भी इस तरह के आधारहीन दावे नहीं करता है, जिस तरह का तरुण गोगोई ने किया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News