गौतम गंभीर का तीखा हमला, पूछा- लोगों की जान से और कितना खेलेंगे केजरीवाल?

कोरोना संकट से निपटने के लिए देश में लाॅकडाउन है। इस बीच जानलेवा वायरस कोरोना को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है।

Update: 2020-04-25 15:20 GMT

नई दिल्ली: कोरोना संकट से निपटने के लिए देश में लाॅकडाउन है। इस बीच जानलेवा वायरस कोरोना को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोला है। गंभीर ने सीएम केजरीवाल से पूछा कि आखिरकार वो लोगों की जान से और कितना खेलेंगे। बता दें कि बीते दिनों भी पीपीई किट को लेकर बीजेपी सांसद ने केजरीवाल पर निशाना साधा था।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा है कि लोगों की जान से और कितना खेलेंगे अरविंद केजरीवाल? राशन दुकानदारों ने दिल्ली सरकार के दावों की धज्जियां उड़ा दी हैं। ना PPE Kits, ना टेस्ट और ना इलाज, पिछले 1 महीने से वो निहत्थे लड़ाई लड़ रहें हैं। क्या सिर्फ मरने के बाद मुआवजे के लिए चुना है सरकार को? शर्मनाक !



यह भी पढ़ें...इस साल बॉर्डर पर 50 से ज्यादा मारे गए आतंकी, लॉकडाउन में भी जारी है जवाबी कार्यवाही

इसके अलावा गौतम गंभीर ने एक दुकानदारों का लेटर भी साथ में ट्वविटर पर पोस्ट किया है। जिसमें दुकानदार दिल्ली सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। लेटर में लिखा है कि हम लोग कोरोना वायरस के खौफ के बीच सातों दिन लोगों को जरूरत का सामान दे रहे हैं, लेकिन उनको बचने के लिए कोई बंदोबस्त नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें...फिरोजाबाद: खेत में काम कर रही महिला पर गिरा बिजली का तार, हालत गंभीर

दुकानदारों ने आगे लेटर में कहा है कि उनके पास हर तरह के लोग आते हैं और पता नहीं चलता कि कौन इस बीमारी से ग्रसित है या फिर कौन नहीं। उनका कहना है कि अब तक उनका कोई टेस्ट भी नहीं कराया गया और न ही उनको पीपीई किट दी गईं।

Tags:    

Similar News