टॉयलेट में लड़की-लड़का! फिर क्या खुल गई पोल, वीडियो हो गया ट्रोल

ये घटना है एक उड़ रही फ्लाइट की। इस फ्लाइट में बाथरूम जाने के लिए कई महिलाएं बाहर खड़ी थी। वे बाथरुम का दरवाजा खुलने का इंतजार कर रही थी। तभी फ्लाइट के बाथरुम से एक कपल बाहर निकल कर आया।

Update: 2023-04-03 08:32 GMT
टॉयलेट में लड़की-लड़का! फिर क्या खुल गई पोल, वीडियो हो गया ट्रोल

नई दिल्ली : ये घटना है एक उड़ रही फ्लाइट की। इस फ्लाइट में बाथरूम जाने के लिए कई महिलाएं बाहर खड़ी थी। वे बाथरुम का दरवाजा खुलने का इंतजार कर रही थी। तभी फ्लाइट के बाथरुम से एक कपल बाहर निकल कर आया।

अमेरिका के एक नामी बीच वॉलीबॉल प्लेयर स्टेफोर्ड स्लिक ने घटना का वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बाथरुम से निकल रहे कपल दोनों ने एक ही रंग की स्वीटशर्ट पहन रखी है।

Full View

यह भी देखें... खौफनाक रहस्य! 400 महिलाओं की नाचने पर मौत, जाने क्या हुआ ऐसा

स्टेफोर्ड स्लिक ने ये नहीं बताया की ये घटना किस दिन की है और किस फ्लाइट में हुई थी। लेकिन इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि पहली बार उन्होंने किसी कपल को फ्लाइट के बाथरूम से बाहर आते देखा।

बता दें कि 34 साल के वॉलीबॉल प्लेयर ने कहा है कि कई महिलाएं घटना इस बीच बाथरूम जाने का इंतजार कर रही थीं। फिर जब बाथरूम से कपल को निकलता देखा तो किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया।

वीडियो में सुनाई पड़ता है कि फ्लाइट अटेंडेंट महिलाओं से कहती हैं- आप अब तक यहीं हैं। महिला जवाब देती हैं कि वहां लोग हैं। इसके कुछ देर बाद कपल बाथरूम से बाहर आते दिखते हैं।

यह भी देखें... आतंकियों की हैवानियत! मासूम बच्ची को दी इतनी दर्दनाक मौत

वायरल हो रहे सोशल मीडिया पर इस वीडियो में काफी लोगों ने इस वीडियो पर कमेन्ट किया है। कई लोगों ने सवाल किया है कि कैसे दो लोग एक साथ बाथरूम में जा सकते हैं। क्या फ्लाइट अटेंडेंट को उनसे पूछताछ नहीं करनी चाहिए।

Tags:    

Similar News