'चौकीदार चोर है' के नारे ने बढ़ाई राहुल की मुश्किलें, गार्ड एसोसिएशन ने किया केस

यूनियन के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा है कि इस तरह के अपमानजनक बयानों के लिए पुलिस, राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करे।

Update: 2019-03-12 09:23 GMT

मुंबई: चुनाव आयोग के घोषणा के बाद लोकसभा चुनाव के का आगाज हो गया है। सभी राजनीतिक पार्टियां किसी न किसी मुददे पर चुनाव में उतरने के लिए तैयार हैं।

वहीं देखा जाय तो इस चुनाव में कांग्रेस के लिए सबसे बड़ा मुद्दा राफेल डील होगा। राहुल गांधी लगातार राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री को लेकर लगातार अपने बयानों में चौकीदार चोर है का नारा देते आए हैं। लेकिन राहुल गांधी का यही बयान अब परेशानी का सबब बन गया है।

ये भी पढ़ें— भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर गिरफ्तार, समर्थकों ने रोकीं पुलिस की गाड़ियां

जानकारी के अनुसार राहुल के इस बयान से मुंबई की सिक्युरिटी गार्ड एसोसिएशन बेहद नाराज है औ चौकीदार चोर है कहे जाने पर एसोसिएशन ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवा दी है।

जानकारी के अनुसार राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने सोमवार को बांद्रा-कुर्ला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि राहुल गांधी का बयान सुरक्षा गार्ड्स का अपमान है। अपनी शिकायत में यूनियन ने कहा है कि पिछले दिनों मुंबई में अपनी रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था चौकीदार चोर है।

यूनियन के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा है कि इस तरह के अपमानजनक बयानों के लिए पुलिस, राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करे।

ये भी पढ़ें— पाक ने आतंकवादियों से ‘मजबूती’ से निपटने के लिए अमेरिका को आश्वासन दिया

Tags:    

Similar News