रो रहा सूरत! डंपर ने फुटपाथ पर 18 लोगों को कुचला, 13 की मौत से मचा कोहराम

तेज रफ्तार से जा रहे डंपर चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिससे डंपर चालक ने स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण खो दिया और डंपर फुटपाथ पर सो रहे लोगो पर पलट गया।

Update: 2021-01-19 03:10 GMT

अहमदाबाद: गुजरात मे दिलदहला देने वाला हादसा हो गया है। सूरत में सड़क किनारे सो रहे 18 लोगों को एक डम्पर ने कुचल दिया। इस भयानक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गयी। सभी मृतक मजदूर बताय जा रहे हैं। वहीं जो घायल हैं, उन्हें पुलिस ने आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। इस हादसे से सूरत में अफरातफरी मची हुई है।

सूरत में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर चढ़ा डंपर

दरअसल, सूरत में किम-मांडवी रोड पर एक बेकाबू डंपर कई लोगों की मौत का सबब बन गया। सोमवार -मंगलवार की रात फ़ुटपार पर दो रहे 18 लोगों पर डंपर चढ़ गया और उन्हें कुचलते हुए निकल गया। हादसे से शोर मच गया।

ये भी पढ़ेंः तांडव को लेकर मचा बवाल, सैफ अली खान समेत 96 पर कोर्ट में परिवाद दर्ज

हादसे में 13 मजदूरों की मौत

बताया गया कि तेज रफ्तार से जा रहे डंपर चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश करते हुए गन्ने से लदे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिससे डंपर चालक ने स्टीयरिंग व्हील पर नियंत्रण खो दिया और डंपर फुटपाथ पर सो रहे लोगो पर पलट गया। जिसमें से 13 लोगों की मौत हो गई है।

राजस्थान के थे मजदूर

पुलिस ने बताया कि मरने वाले सभी मजदूर हैं और राजस्थान के रहने वाले है। साथ ही लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने सोमनाथ मंदिर के अध्यक्ष, अमित शाह ने दी बधाई

जब ये हादसा हुआ तो फुटपाथ पर कई लोग सो रहे थे, जिसमे से 18 डम्पर के नीचे आ गए और 13 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं अन्य पांच लोगों की हालत गंभीर है। मामला पुलिस तक पहुंचा तो मौके पर पहुँच कर सभी घायलों को बचाया गया और पास के अस्पताल में भेजा। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसे में एक 6 महीने की बच्ची भी शामिल थीं, जिसे बचा लिया गया लेकिन उसके माता-पिता की मौत हो गयी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News