पूरे परिवार की मौत: सामने आई ये बड़ी वजह, इलाके में फैली सनसनी

गुजरात से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के दाहोद में एक परिवार ने सामुहिक खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि इस परिवार आर्थिक तंगी के कारण यह खौफनाक कदम उठाया है।

Update: 2020-09-04 14:03 GMT
गुजरात के दाहोद में एक परिवार ने सामुहिक खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि इस परिवार आर्थिक तंगी के कारण यह खौफनाक कदम उठाया है।

अहमदाबाद: गुजरात से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के दाहोद में एक परिवार ने सामुहिक खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि इस परिवार आर्थिक तंगी के कारण यह खौफनाक कदम उठाया है। इस परिवार में तीन बच्चों समेत कुल पांच सदस्य थे। इस घटना के पूरे क्षेत्र में हाहाकरा मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार ने शुक्रवार को यह कदम उठाया है। यह लोग वोरा समुदाय के थे और सुजाई बाग इलाके में रहते थे। सैफीभाई दुधियावाला ने अपनी पत्नी और बच्चों अरवा (16), जैनब (14) और हुसैन (07) के साथ कोई जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली।

मृतक सौफी के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने अपनी साली से सोना उधार लिया हुआ था। साली उससे बार-बार सोना वापस करने का दबाव बना रही थी। इसके कारण सैफीभाई काफी परेशान रहने लगा था। परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी।

यह भी पढ़ें...कंगना बोली ‘क्या उखाड़ोगे मेरा’, शेरनी की तरह शिवसेना पर गरज उठी

आत्महत्या मान रही पुलिस

मृतक पिता ने आरोप लगाया कि आर्थिक तंगी और साली के बार-बार प्रताड़ित करने के कारण सैफीभाई ने परिवार के साथ सामूहिक खुदकुशी कर ली। लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है और सभी पहलुओं की जांच में जुटी है।

पुलिस के बताया कि गुरुवार रात को परिवार के सभी लोगों ने जहर पी लिया था। अब इस परिवार में अब सिर्फ सैफी के पिता शब्बीरभाई दुधियावाला ही जिंदा हैं। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी वह जब सुबह जगे तो देखा, उनका बेटा और परिवार के सभी सदस्य बेसुध पड़े हुए हैं। इसके बाद उन्होंने तुंरत ही इस बात की पड़ोसियों को जानकारी दी और लोगों को सहायता करने के लिए कहा। परिवार की आर्थिक हालत काफी खराब थी। सौफी ने कर्ज भी लिया हुआ था। इस कारण वह काफी परेशान रहता था।

यह भी पढ़ें...योगी सरकार का बड़ा एलान: नहीं होगी गाय पालने में परेशानी, मिलेगी आर्थिक मदद

सभी एंगल से जांच

दाहोद के एसपी हितेश जईसर ने बताया कि एक ही परिवार के पांच लोगों के सामूहिक खुदकुशी की खबर सामने आई है। उन्होंने बताया है कि फॉरेंसिक टीम के माध्यम इस घटना की जांत की जा रही है। अब तक की जांच में जो जानकारी सामने आई है उससे यह पूरा मामला आर्थिक तंगी का प्रतीत होता है।

यह भी पढ़ें...विकास दुबे एंकाउंटर: खजांची रहे जय बाजपेई की हालत खराब, जानिए मामला

इसके साथ ही परिवार के लोगों का आरोप है कि साली पर प्रताड़ित करती थी। इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच में जुटी है। शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेजा गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News