बेटे ने मां की दूसरी शादी पर ऐसा क्या लिखा कि सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

एक बेटे ने मां की दूसरी शादी पर बधाई दी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। केरल के रहने वाले गोकुल श्रीधर ने अपनी मां की दूसरी शादी पर उन्हें बधाई दी थी और फोटो भी पोस्ट की।

Update: 2019-06-12 13:54 GMT

तिरुअनंतपुरम: एक बेटे ने मां की दूसरी शादी पर बधाई दी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। केरल के रहने वाले गोकुल श्रीधर ने अपनी मां की दूसरी शादी पर उन्हें बधाई दी थी और फोटो भी पोस्ट की। उनके फेसबुक पोस्ट पर एक दिन में ही 3100 से अधिक कमेन्ट आए और 3500 लोगों ने शेयर किया।

गोकुल ने अपनी मां के लिए लिखे भावुक पोस्ट में कहा है कि उनकी मां ने अपनी पहली शादी में बहुत दुख झेले। उन्हें शारीरिक हिंसा का शिकार होना पड़ा और यह सब अपने बेटे की परवरिश के लिए उन्होंने सहा। मां की दूसरी शादी पर खुशी जताते हुए उन्होंने लिखा कि मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और हो ही नहीं सकती है।

यह भी पढ़ें...चक्रवात वायु : तूफ़ान में फंस जाने पर इन सात बातों का रखें ध्यान, रहेंगे सुरक्षित

गोकुल ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'एक औरत जिसने अपनी जिंदगी मेरे लिए कुर्बान कर दी। एक खराब शादी में उन्होंने बहुत कुछ सहा। कई बार मैंने उन्हें शारीरिक हिंसा के बाद माथे पर से खून गिरते देखा था। मैंने कई बार उनसे पूछा कि वह यह सब क्यों बर्दाश्त कर रही हैं। मुझे याद है कि वह मुझसे कहती थीं कि वह सब कुछ मेरे लिए सह सकती हैं।

यह भी पढ़ें...पत्नी की हत्या करने के बाद जो बातें उसके पति ने कही, वो सुनकर आपका दिल बैठ जाएगा

गोकूल आगे लिखते हैं कि मेरी मां ने अपनी पूरी जवानी मेरे लिए न्योछावर कर दी, अब उनके अपने बहुत सारे सपने हैं और उन्हें पूरा करने का अवसर। मेरे पास कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसे मुझे किसी से छुपाने की जरूरत नहीं है। मां! आपकी शादी-शुदा जिंदगी बहुत खुशहाल रहे।'

Tags:    

Similar News