पत्नी की हत्या करने के बाद जो बातें उसके पति ने कही, वो सुनकर आपका दिल बैठ जाएगा

बुधवार को एक सिरफिरे पति ने अवैध संबधों के शक पत्नी की फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया और पुलिस कर्मियों से खुद को गिराफ्तार करने की जिद करने लगा।

कानपुर: बुधवार को एक सिरफिरे पति ने अवैध संबधों के शक पत्नी की फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंच गया और पुलिस कर्मियों से खुद को गिराफ्तार करने की जिद करने लगा।

जब उसने पुलिस कर्मियों को बताया कि पत्नी की हत्या करके आया हूं और उसका शव कमरे में पड़ा हुआ है। उसकी ये बातें सुनकर पुलिस कर्मी भी हैरान रह गए । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पति पुलिस कर्मियों से कहता रहा कि उसकी मौत का कोई गम नहीं है बल्कि मैं बहुत खुश हूं।

ये भी पढ़ें…अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर बोलीं प्रियंका, अपराधियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा

ये है पूरा मामला
जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद थाना क्षे़त्र स्थित रहिम नगर में रहने वाले चंद्रशेखर खेती किसानी का काम करते है। चंद्रशेखर पत्नी कमला देवी (32) पर शक करता था। उसका कहना था कि कमला के अवैध संबध है ,जिसकी वजह दोनों के बीच रोजाना झगड़ा होता रहता था। चंद्रशेखर शक की वजह से कमला की आयदिन पीटाई भी करता था।

मृतका की छोटी बेटी स्वाती ने बताया कि मां चारपाई पर सो रही थी। पापा कालोनी का काम निपटा कर घर लौटे थे। पापा ने मां से खाना मांगा जब मां नहीं उठी तो दोनों के बीच झगड़ होने लगा और पापा ने फावड़ा उठा मां पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें…अलीगढ़: 5 हजार के लिए ढाई साल की मासूम की हत्या, बॉलीवुड समेत पूरे देश में गुस्सा

जब मां चिल्लाने लगी तो मैं दौड़ कर कमरे के अंदर गई। मां खून से लथपथ पड़ी थी और पापा मुझे धक्का मार कर भाग गए। स्वाती ने बताया कि कालोनी बन रही थी इस लिए बड़ा भाई वहां पर था।

एडिशनल एसपी अनूप सिंह के मुताबिक थाना रसूलाबाद के रहीम नगर की घटना है। मृतका के पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबध है। जिसके चलते उसने पत्नी की फावड़े से हमला कर के हत्या कर दी है। महिला के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें…जालौन में अपहरण के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या, खेत में मिली अर्धनग्न लाश