सुशांत डेथ केस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दिया चौंकाने वाला बयान

एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता ने आगे कहा कि इस मामले में अभी और विभागीय जांच की जरूरत हैं और उन्हे ऐसा लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इस मामले को लेकर एक और फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए।

Update: 2020-10-07 06:44 GMT
ये एक झूठी खबर है। उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले से जुड़ी कोई भी बात किसी अन्य अधिकारी से न तो की है और न ही ऐसा कोई संज्ञान लिया था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने से अधिक का वक्त हो गया। लेकिन अभी भी दुनिया को उनकी मौत की असली वजह पता नहीं चल पाई है।

दिल्ली स्थित एम्स ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्म हत्या बताया है। जबकि सीबीआई का कहना है कि अभी जांच खत्म नहीं हुई है। सभी बिन्दुओं पर गौर किया जा रहा है। जल्द ही पूरी बात सभी के सामने आ जाएगी।

इस बीच सुशांत सिंह डेथ केस को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन का ताजा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर किए जा रहे एक गलत दावे पर अपनी सफाई दी है।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

मीडिया के एक हिस्से में फैलाया जा रहा भ्रम

उन्होंने कहा है कि मीडिया के एक हिस्से में ये खबर चलाई जा रही है कि उन्होंने इस मामले में खुद से संज्ञान लिया था। ये गलत है।

ट्विटर पर हर्ष वर्धन ने लिखा कि 'अपुष्ट दावों के आधार पर पेश की गई ये एक झूठी खबर है। उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले से जुड़ी कोई भी बात किसी अन्य अधिकारी से न तो की है और न ही ऐसा कोई संज्ञान लिया था।

इससे पहले यहां आपको ये भी बता दें कि एम्स के फॉरेंसिक विभाग के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने अभी बीते दिनों ही बयान दिया था।

जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत केस में किसी भी स्पष्ट नतीजे पर पहुंचना काफी मुश्किल है कि, ये एक सुसाइड केस था या फिर मर्डर। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी टीम ने प्राप्त सबूतों के आधार पर बनी अपनी रिपोर्ट सीबीआई को भेज दी है।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

नई जांच की आवश्यकता

डॉ. सुधीर गुप्ता ने आगे कहा कि इस मामले में अभी और विभागीय जांच की जरूरत हैं और उन्हे ऐसा लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के इस मामले को लेकर एक और फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News