पेट्रोल बम से दहला अमृतसर: धार्मिक स्थल को बनाया निशाना, पुलिस हाई अलर्ट पर

अमृतसर में भीषण हादसा हो गया। यहां सोमवार देर रात कुछ शरारती तत्वों ने छेहरटा-अटारी बॉर्डर जीटी रोड पर स्थित एक धार्मिक स्थल के बाहर पेट्रोल बम फेंककर तनाव पैदा करने की कोशिश की। धमाके के दौरान बॉर्डर पर धार्मिक स्थल के मुख्य प्रवेश द्वार के पास धमाके साथ बोतल टूट गई।

Update: 2021-02-16 13:53 GMT
अमृतसर में भयंकर हादसे से अफरा-तफरी मची हुई है। यहां छेहरटा-अटारी बॉर्डर पर जीटी रोड पर धार्मिक स्थल पर पेट्रोल बम फेंका।

नई दिल्ली। पंजाब के अमृतसर में भीषण हादसा हो गया। यहां सोमवार देर रात कुछ शरारती तत्वों ने छेहरटा-अटारी बॉर्डर जीटी रोड पर स्थित एक धार्मिक स्थल के बाहर पेट्रोल बम फेंककर तनाव पैदा करने की कोशिश की। धमाके के दौरान बॉर्डर पर धार्मिक स्थल के मुख्य प्रवेश द्वार के पास धमाके साथ बोतल टूट गई। ऐसे में धमाके के वक्त तेज घनघोर कोहरा होने की वजह से लोग घरों से बाहर नहीं निकले।

ये भी पढ़ें... हरियाणा, UP के बीजेपी किसान नेताओं से मिलेंगे जेपी नड्डा, किसान मुद्दों पर चर्चा

लोगों को डराने की कोशिशें

अमृतसर में भयंकर हादसे से अफरा-तफरी मची हुई है। यहां छेहरटा-अटारी बॉर्डर पर जीटी रोड पर धार्मिक स्थल पर पेट्रोल बम फेंका, जिससे दंगा भड़काने और लोगों को डराने की कोशिशें की गई।

मस्जिद के बाहर पुलिसकर्मी तैनात

इस बारे में एसएचओ सुखबीर सिंह ने मामला दर्जकर लिया है। स्थानीय पुलिस ने धार्मिक स्थल व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। फिलहाल मस्जिद के बाहर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

वहीं धार्मिक स्थल पर हुए धमाके को लेकर एसीपी देवदत्त शर्मा ने बताया कि इलाके के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...गोरखपुर क्रिकेट एसोसिएशन: कृतज्ञ का आलराउंड प्रदर्शन, अब इससे मुकाबला

Tags:    

Similar News