सड़क पर लाशें ही लाशें: हुआ ऐसा भयानक सड़क हादसा, कांप उठा पूरा असम

असम में भीषण दुर्घटना हो गई है। यहां रविवार यानी आज एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। बता दें, ये हादसा कोकराझार जिले के बोगरी बारी में घटित हुआ है। हालाकिं इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया है।

Update:2020-12-27 15:21 IST
असम में भीषण दुर्घटना हो गई है। यहां रविवार यानी आज एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। बता दें, ये हादसा कोकराझार जिले के बोगरी बारी में घटित हुआ है।

दिसपुर: देश के उत्तर पूर्वी राज्य असम में भीषण दुर्घटना हो गई है। यहां रविवार यानी आज एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। बता दें, ये हादसा कोकराझार जिले के बोगरी बारी में घटित हुआ है। हालाकिं इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया है। दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर राष्ट्रीय राजमार्ग 17(National Highway 17) पर हुई है। इस भीषण हादसे में घायल हुए लोगों को ढुबुरी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। पिछली 8 दिसंबर को भी असम के कारबी अंगलोंग जिले में सड़क हादसा हुआ था। जिसमें एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें...बस-ट्रक की टक्कर: दर्जनों मौतों से दहल उठा देश, हादसा देख सन्न रहे गए सभी

काटिगोरा इलाके में सड़क हादसा

ऐसे में सामने से आई जानकारी में असम राज्य में दिसंबर के महीने में तीसरी बार भीषण सड़क हादसा हो गया है। इससे पहले बीती 20 दिसंबर को राज्य के कछार जिले के काटिगोरा इलाके में सड़क हादसा हुआ था। भयानक हादसे में एक कार और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई थी।

फोटो-सोशल मीडिया

इस भयानक हादसे में भी बदरपुर स्थित एनसी कॉलेज में पढ़ने वाले 5 छात्रों की मौत हो गई थी। यह हादसा इतना भयानक था कि भिड़ंत के बाद कार सड़क से 50 मीटर दूर जा गिरी थी। इस दौरान चार छात्रों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं एक अन्य छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

इससे पहले 8 दिसंबर को कारबी अंगलोंग जिले में हादसे में 4 लोग बुरी तरह मारे गए थे। जिसमें सभी मृतक एक परिवार के सद्स्य थे। बता दें, यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 39 के बागजन इलाके में हुआ था। नागालैंड के दीमापुर की ओर जा रहे एक टाटा सूमो वाहन की सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई थी। जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही जान चली गई।

ये भी पढ़ें... बीच सड़क जिंदा जले लोग: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, 5 की मौत से कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News