अभी-अभी आर्मी ने उड़ा दी पाकिस्तान की चौकियां, LOC पर बरसाए बम

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। एलओसी भारत और पाकिस्तान सैनिकों के बीच आये दिन झड़प और गोलाबारी के बाद अब भारतीय सेना ने सीमा पार की सेना की दो चौकियों को तबाह कर दिया।

Update:2020-07-23 11:22 IST

श्रीनगर: दुनिया हर के तमाम देश कोरोना संकट से जूझ रहे हैं, ऐसे में पाकिस्तान का ध्यान भारतीय सीमाओं पर हमले करने और आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में पाकिस्तानी सेना सीमा पार से लगातार नियंत्रण रेखा पर सीज फायर उल्लंघन कर रही है। आये दिन गोलाबारी कर भारतीय सैनिकों को निशाना बनाने का प्रयास करती है, हालाँकि भारतीय सेना ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पडोसी देश को मुंह तोड़ जवाब दिया। सेना ने पाकिस्तान की दो चौकियों को तबाह कर दिया।

LoC पर पाकिस्तानी सेना को झटका

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी मिली है। एलओसी भारत और पाकिस्तान सैनिकों के बीच आये दिन झड़प और गोलाबारी के बाद अब भारतीय सेना ने सीमा पार की सेना की दो चौकियों को तबाह कर दिया। पाकिस्तानी सेना को भारत की इस कार्रवाई से बड़ा नुकसान हुआ है।

आर्मी ने पाक सेना की दो चौकियां तबाह की

बता दें कि पाकिस्तान लगातार भारतीय बॉर्डर पर सीज फायर उल्लंघन कर रखा है। इसकी एक वजह आतंकियों के घुसपैठ की साजिश हैं। दरअसल, केंद्र शासित राज्य जम्मू कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम आतंकियों के सफाये को लेकर ऑपरेशन आलआउट चला रही है।

ये भी पढ़ेंः हवाई हमले में लगे लाशों के ढेर, यहां 45 से अधिक लोगों ने गंवाई जान, पसरा मातम

ऐसे में आये दिन राज्य में छिपे आतंकियों को ढूढ़ कर सुरक्षा बल मौत के घाट उतार रहे हैं।राज्य से आतंकी नेटवर्क का सफाया किया जा रहा है। इस साल सैकड़ो आतंकी अब तक मारे जा चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः खतरे में भारत: दो हफ्तें में बड़ा हमला, अंतरराष्ट्रीय एजेंसी की चेतावनी

पाकिस्तान लगातार सीमा पार से कर रहा सीज फायर उल्लंघन

ऐसे में पाकिस्तान और आतंकी संगठन तिलमिलाए हुए हैं और जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ के प्रयास में जुट गए हैं। ऐसे में पाक सेना गोलाबारी के बहाने आतंकियों को सीमा पार कराने के मंसूबों को अंजाम दे रही है, जिसे भारतीय सेना लगातार फेल कर रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News